नोएडा और ग्रेटर नोएडा में निकाला फ्लैग मार्च, पुलिस ने लोगों ने की ये बड़ी अपील, नहीं मानने पर होगी कार्रवाई

चुनाव की तैयारियां : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में निकाला फ्लैग मार्च, पुलिस ने लोगों ने की ये बड़ी अपील, नहीं मानने पर होगी कार्रवाई

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में निकाला फ्लैग मार्च, पुलिस ने लोगों ने की ये बड़ी अपील, नहीं मानने पर होगी कार्रवाई

Tricity Today | नोएडा और ग्रेटर नोएडा में निकाला फ्लैग मार्च

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में निकाला फ्लैग मार्च, पुलिस ने लोगों ने की ये बड़ी अपील, नहीं मानने पर होगी कार्रवाई Gautam Buddh Nagar News : विधानसभा चुनाव आते ही गौतमबुद्ध नगर पुलिस अलर्ट हो गई है। जनपद में रोजाना अलग-अलग स्थानों पर फ्लैग मार्च निकाले जा रहे हैं। फ्लैग मार्च का नेतृत्व जिले के पुलिस अधिकारी कर रहे हैं। बीएसएफ के जवान नोएडा और ग्रेटर नोएडा में फ्लैग मार्च निकाल रहे हैं। जिले में आगामी 10 फरवरी को यूपी विधानसभा चुनाव है।

इन इलाकों में निकला फ्लैग मार्च
बुधवार को आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना प्रभारी ने ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36, अल्फा फर्स्ट मार्केट, जगत फॉर्म मार्केट, परी चौक और भीड़भाड़ वाले इलाकों पर फ्लैग मार्च निकाला है। इसी तरीके से नोएडा के काफी इलाकों में एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया है। एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने और निर्वाचन आयोग के आदेशों का पालन करने की अपील की है। 

सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर
गौतमबुद्ध नगर की तीनों विधानसभा सीट नोएडा, दादरी और जेवर में आगामी 10 फरवरी 2020 को विधानसभा चुनाव होंगे। अब एक महीने से भी कम समय बचा है। ऐसे में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं और जिले के हर व्यक्ति पर पुलिस की पैनी नजर है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस लोगों पर सोशल मीडिया के माध्यम से भी नजर रख रही हैं। पुलिस की अपील है कि जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखें। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस और प्रशासन का सहयोग करें। इसके अलावा जो भी व्यक्ति शांति व्यवस्था का उल्लंघन करेगा या फिर निर्वाचन आयोग के नियमों का पालन नहीं करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.