जेपी अमन सोसायटी में शान से फहराया गया झंडा, बच्चों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा

Independence Day 2024 : जेपी अमन सोसायटी में शान से फहराया गया झंडा, बच्चों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा

जेपी अमन सोसायटी में शान से फहराया गया झंडा, बच्चों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा

Tricity Today | जेपी अमन सोसायटी में मनाया गया 78वें स्वतंत्रता दिवस

Noida News : नोएडा की सेक्टर-151 में आज देश के 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, जेपी अमन AOA सोसायटी में एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया। इस गौरवशाली दिन को मनाने के लिए सोसाइटी के सभी वर्गों के लोग एकत्र हुए, जिसमें युवा से लेकर बुजुर्ग तक शामिल थे।

राष्ट्रीय ध्वज फहराने से हुई समारोह की शुरुआत 
समारोह की शुरुआत में, सोसाइटी के प्रमुख सदस्यों ने मिलकर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस गरिमामय क्षण में योगेश सिंह, गजेंद्र चौधरी, गीता शर्मा और जनमेजय पांडेय जैसे प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ-साथ सोसाइटी के सम्मानित बुजुर्गों ने भी भाग लिया। यह दृश्य देखकर हर किसी की आंखें नम हो गईं और हृदय देशभक्ति से भर गया। इस ऐतिहासिक दिन के उत्सव में सोसाइटी के लगभग 700 सदस्यों ने हिस्सा लिया, जो इस बात का प्रमाण है कि लोगों में एकता और देशप्रेम की भावना कितनी गहरी है

बच्चों ने प्रतिभा का किया प्रदर्शन
ध्वजारोहण के पश्चात, कार्यक्रम का दूसरा चरण शुरू हुआ जिसमें सोसाइटी के बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में देशभक्ति गीतों से लेकर पारंपरिक नृत्य तक, सभी प्रकार की प्रस्तुतियां शामिल थीं। बच्चों के उत्साह और ऊर्जा ने वातावरण को और भी जीवंत बना दिया। समारोह के अंत में, सभी प्रतिभागी बच्चों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरस्कार दिए गए। इसके अलावा, सभी उपस्थित लोगों में मिठाइयां भी बांटी गईं, जो इस खुशी के अवसर को और भी मधुर बना गईं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.