भारत सरकार लिखी गाड़ी ने कार में मारी टक्कर, पति को आई चोट 

लोक गायिका नेहा सिंह राठौर हुई हादसे का शिकार :  भारत सरकार लिखी गाड़ी ने कार में मारी टक्कर, पति को आई चोट 

भारत सरकार लिखी गाड़ी ने कार में मारी टक्कर, पति को आई चोट 

Tricity Today | लोक गायिका नेहा सिंह राठौर

Noida News : यूपी में का बा वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि नेहा बुधवार रात पति हिमांशु के साथ नोएडा से दिल्ली जा रही थी। इस बीच लोधी कालोनी के पास उनकी कार में भारत सरकार लिखे एक वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में नेहा के पति हिमांशु को हल्की चोटें आई हैं। इस घटना को नेहा से एक्स हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है। अचानक नेहा की कैब से टकराई कार तो 
लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ एक्स हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वह बुधवार रात नोएडा से दिल्ली लौट रही थी। इस बीच लोधी कॉलोनी के पास उनकी कैब का एक्सीडेंट हो गया। एक तेज रफ्तार नेक्सन कार अचानक हमारी कैब के सामने आ गई। नेक्सॉन कार पर भारत सरकार लिखा हुआ था। मैं सुरक्षित हूं। हिमांशु के घुटने में हल्की चोट आई है।

नोएडा में एक न्यूज चैनल में इंटरव्यू देने आई थी नेहा 
नेहा ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि वह एक न्यूज चैनल में इंटरव्यू देने गई थीं। वहां से लौटते वक्त एक कार ने उनकी कैब को टक्कर मार दी। उन्होंने लिखा कि उस गाड़ी पर भारत सरकार भी लिखा हुआ है। वीडियो में भी यह सुनाई दे रहा है कि यह सरकारी गाड़ी है। वीडियो में नेहा ये भी कहती नजर आ रही हैं कि जिस कार से टक्कर हुई उसका ड्राइवर नशे में था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.