भारत बचाओ, संविधान बचाओ आंदोलन को मजबूत करने की रखी नींव, इन चेहरों को दी जिम्मेदारी

Noida Media Club में प्रेस वार्ता : भारत बचाओ, संविधान बचाओ आंदोलन को मजबूत करने की रखी नींव, इन चेहरों को दी जिम्मेदारी

भारत बचाओ, संविधान बचाओ आंदोलन को मजबूत करने की रखी नींव, इन चेहरों को दी जिम्मेदारी

Tricity Today | भारत बचाओ, संविधान बचाओ आंदोलन को

Noida News : भारत बचाओ, संविधान बचाओ आंदोलन की प्रेस वार्ता नोएडा मीडिया क्लब में हुई। जिसको संबोधित करते हुए भारत बचाओ, संविधान बचाओ आंदोलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय गुर्जर ने कहा कि देश और संविधान को बचाना हम सब की जिम्मेदारी है। आज देश में जो घटनाक्रम हो रहे हैं, वह देश के लिए सही नहीं है। मणिपुर की घटना देश को शर्मसार करती है, वहां केंद्र सरकार ने अभी कोई बड़ा निर्णय नहीं लिया, न ही वहां की सरकार को बर्खास्त किया क्योंकि वह भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार है।


राजनीति के तुष्टिकरण का शिकार
राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय गुर्जर ने कहा कि नूह मेवात में जो माहौल खराब हुआ, वहां भी राजनीति के तुष्टिकरण का शिकार वहां के लोग हुए हैं। भारत बचाओ, संविधान बचाओ आंदोलन 15 अक्टूबर से बुलंदशहर से लेकर गाजियाबाद तक पदयात्रा करेगा, जिसमें भारत बचाओ, संविधान बचाओ आंदोलन के सभी संगठन मौजूद रहेंगे।


 सरकार की गलत नीति
भारत बचाओ, संविधान बचाओ आंदोलन के राष्ट्रीय संयोजक अरुण कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण पूरे देश में त्राहि-त्राहि हो रही है। इसको रोकने के लिए और जनमानस के अधिकारों के लिए हम संघर्ष कर रहे हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश की पदयात्रा से पूरे देश में एक बड़ा मैसेज जाएगा और जनता जागेगी। हम लोग संघर्षवादी लोग हैं, संघर्ष में विश्वास रखते हैं और हमारा यह संघर्ष तब तक जारी रहेगा,जब तक सत्ता और व्यवस्था परिवर्तन नहीं हो जाती।

यह लोग रहे उपस्थित
इस मौके पर मास्टर महिपाल नागर को भारतीय किसान यूनियन का प्रदेश उपाध्यक्ष और महेश प्रजापति को भारतीय किसान यूनियन का दादरी नगर का अध्यक्ष बनाने की घोषणा की गई। इस मौके पर प्रदेश महासचिव शाहिद भैया भारत बचाओ, संविधान बचाओ आंदोलन के प्रदेश अध्यक्ष सैयद असलम, बबली गुर्जर, फखरुद्दीन मेवाती, युसूफ अल्वी आदि ने अपने विचार रखे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.