चार ने मौत को गले लगाया, पांचवी अस्पताल में जूझ रही

गौतमबुद्ध नगर : चार ने मौत को गले लगाया, पांचवी अस्पताल में जूझ रही

चार ने मौत को गले लगाया, पांचवी अस्पताल में जूझ रही

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गौतम बुद्ध नगर में पिछले 24 घंटो के दौरान तीन थाना क्षेत्रों में मानसिक तनाव के चलते एक महिला समेत चार लोगों ने आत्महत्या की है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह जानकारी पुलिस आयुक्त कार्यालय के मीडिया प्रभारी अभिनेद्र कुमार सिंह ने दी है। 

पहला मामला : उन्होंने बताया कि पहला मामला नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र का है। फेस-3  थाना क्षेत्र के छीजारसी कॉलोनी में रहने वाले 25 साल के अरुण ने बीती रात को अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मौके पर पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दूसरा मामला : उन्होंने बताया कि  नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-45 स्थित सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले 22 वर्ष के दानिश ने बीती रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

तीसरा मामला : ग्रेटर नोएडा में स्थित थाना कासना क्षेत्र के कासना में रहने वाले 29 वर्षीय आशू ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। आशू एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। पुलिस ने आशू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
 
चौथा मामला : ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र में ही रहने वाली 30 वर्षीय महिला प्रियंका ने बीती रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि आशू और प्रियंका दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि दोनों आत्महत्या में आपस में कोई संबंध तो नहीं है।

पांचवा मामला : शनिवार की दोपहर को नोएडा के सेक्टर-24 थानाक्षेत्र में इस्कॉन मंदिर के सामने एलिवेटेड रोड पुल से एक 20 वर्षीय युवती पुल से नीचे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। लोगों ने आनन-फानन महिला को उठाकर प्रकाश अस्पताल में एडमिट करवाया है। जहां पर महिला जिंदगी और मौत से लड़ रही है। परिजन मौके पर उपस्थित है। पुलिस विधिक कार्यवाही कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.