फैशन डिजाइनर युवती के साथ दोस्त ने किया शर्मनाक काम, विरोध करने पर हत्या का प्रयास

नोएडा : फैशन डिजाइनर युवती के साथ दोस्त ने किया शर्मनाक काम, विरोध करने पर हत्या का प्रयास

फैशन डिजाइनर युवती के साथ दोस्त ने किया शर्मनाक काम, विरोध करने पर हत्या का प्रयास

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा में स्थित एक हाईराइज सोसाइटी में रहने वाली युवती के साथ उसके ही दोस्त ने अश्लील हरकतें की पीड़िता ने इस मामले में थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित युवती के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने अपने दोस्त पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

थाना सेक्टर-49 प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-78 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली युवती फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है। युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए कहा कि लखनऊ में पढ़ते समय उसकी दोस्ती सिद्धांत सिंह भदोरिया नामक युवक से हुई थी। अब वह लखनऊ से नोएडा आ गई और यहां पर रहकर पढ़ाई करने लगी। इसी बीच सिद्धांत सिंह भदोरिया भी नोएडा आ गया, जिसने युवती की सोसाइटी में किराए पर मकान ले लिया।

युवती का आरोप है कि 25 दिसंबर की रात को युवती और उनके कुछ आने दोस्तों ने सिद्धांत के साथ मिलकर क्रिसमस की पार्टी की। इसी बीच किसी बात को लेकर उसका सिद्धांत से विवाद हो गया। युवती का आरोप है कि सिद्धांत सिंह ने उसके साथ मारपीट और अश्लील हरकत की। इसके अलावा उसका गला दबाकर हत्या करने का प्रयास भी किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.