33 आरोपियों पर लगा गैंगस्टर, 45 पहुंचे सलाखों के पीछे 

नोएडा में 15 हजार करोड़ का GST फ्रॉड : 33 आरोपियों पर लगा गैंगस्टर, 45 पहुंचे सलाखों के पीछे 

33 आरोपियों पर लगा गैंगस्टर, 45 पहुंचे सलाखों के पीछे 

Google Image | Symbolic Image

Noida News : नोएडा में 15 हजार रुपये के जीएसटी फ्रॉड मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। पुलिस इस मामले में अब तक कुल 45 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जबकि 33 आरोपियों पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है। पकड़े गए सभी आरोपी अरबपति हैं। 

संपत्ति होगी कुर्क 
नोएडा पुलिस अब इस मामले में पकड़े गए सभी आरोपियों की संपत्ति कुर्क करेगी। पुलिस ने तैयारी कर ली है। पुलिस इन आरोपियों की अरबों रुपए की चल और अचल संपत्ति करेगी। नोएडा पुलिस जल्द ही इस कार्रवाई को अमल में लाएगी। डीसीपी क्राइम शक्ति अवस्थी का कहना है कि कई आरोपियों के घर पर 82 की कार्रवाई की जा चुकी है। संपत्ति को चिह्नित कर लिया गया है। उनके क्षेत्र में मुनादी भी कराई गई है। साथ ही संपत्ति पर नोटिस चस्पा की गई है। निर्धारित समय के अंदर अगर आरोपी सामने नहीं आते हैं तो फिर इनके खिलाफ न्यायालय के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। जीएसटी मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जून 2023 में गिरोह हुआ था पर्दाफाश 
जून 2023 में नोएडा पुलिस ने गिरोह का पर्दाफाश किया था। इस मामले में इन तीनों के अलावा अब तक गौरव सिंघल, गुरमीत सिंह, राजीव, राहुल, विनीता, अश्वनी, अतुल सेंगर, दीपक मुरजानी, यासीन, विशाल, राजीव, जतिन, नंदकिशोर, अमित कुमार, महेश, प्रीतम शर्मा, राकेश कुमार, अजय कुमार, दिलीप कुमार, मनन सिंघल, पीयूष, अतुल गुप्ता, सुमित गर्ग, कुणाल सहित 45 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अब तक इस मामले में 33 आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जा चुकी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.