होली पर 200 स्वास्थ्य कर्मचारियों की छुट्टियां कैंसिल, सीएमओ ने आदेश जारी किया

गौतमबुद्ध नगर : होली पर 200 स्वास्थ्य कर्मचारियों की छुट्टियां कैंसिल, सीएमओ ने आदेश जारी किया

होली पर 200 स्वास्थ्य कर्मचारियों की छुट्टियां कैंसिल, सीएमओ ने आदेश जारी किया

Google Photo | Symbolic Photo

होली को लेकर गौतम बुद्ध नगर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट है। गौतम बुद्ध नगर के सीएमओ डॉ. दीपक ओहरी ने जिले के करीब 200 डाॅक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों की छुट्टियां कैंसिल कर दी है। यह डॉक्टर और कर्मचारी होली के दिन भी अपनी ड्यूटी पर तैनात रहेंगे। तीन शिफ्ट में डॉक्टर अस्पताल में मौजूद रहेंगे।

सीएमओ डॉ. दीपक ओहरी ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि जिले के करीब 200 चिकित्सक और स्टाफ की छुट्टियां रद की जाती है। यह अस्पतालों की इमरजेंसी में हर समय तैनात रहेंगे। नोएडा में स्थित जिला अस्पताल, ग्रेटर नोएडा में स्थित जिम्स, चाइल्ड पीजीआई, सभी 5 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, सभी 33 प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और 15 अर्बन शहरी स्वास्थ्य केंद्र पर यह डॉक्टर और कर्मचारी मौजूद रहेंगे।

जिला अस्पताल की सीएमएस डॉ. रेणु अग्रवाल ने बताया कि होली को लेकर अस्पताल की इमरजेंसी में हर समय डॉक्टर तैनात रहेंगे। चाइल्ड पीजीआई और निजी अस्पतालों में डॉक्टर व स्टाफ को अलर्ट कर दिया गया है। इसके अलावा अगर कोई भी समस्या होगी तो डॉक्टर भी ऑनलाइन कॉल करके समाधान करेंगे। सीएमओ ने बताया कि जिले में होली के दिन 32 एंबुलेंस तैनात रहेंगी। सभी एंबुलेंस प्रभारियों को स्पष्ट निर्देश जारी कर दिए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.