गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने सीईओ को सौंपा पत्र, मेट्रो फीडर बस दोबारा होगी शुरू

जाम का झाम खत्म हो! गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने सीईओ को सौंपा पत्र, मेट्रो फीडर बस दोबारा होगी शुरू

गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने सीईओ को सौंपा पत्र, मेट्रो फीडर बस दोबारा होगी शुरू

Tricity Today | गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने सीईओ को सौंपा पत्र

Noida News : जिले में लाखों लोग अपने दैनिक जीवन में मेट्रो से सफर करते हैं। मेट्रो से उतरने के बाद उन्हें मेट्रो फीडर बस की जरूरत होती है, लेकिन जिले में फीडर बस की कमी से लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में अब गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने एनएमआरसी (NMRC) के एमडी डॉ.लोकेश एम. को मेट्रो फीडर बस को चलाने के लिए ज्ञापन सौंपा है। 

डॉ.लोकेश एम. को सौंपा पत्र 
इसको लेकर गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने एनएमआरसी के एमडी डॉ.लोकेश एम. से मुलाकात करके पत्र सौंपा है। गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने अपने पत्र में अनुरोध किया है कि जिले में मेट्रो बस सेवा को दोबारा शुरू की जाए, जिससे शहर के नागरिकों को सार्वजनिक परिवहन की सुविधा प्राप्त हो सके। इससे न केवल यातायात की समस्याओं का समाधान होगा, बल्कि यह भी सार्वजनिक परिवहन को पर्याप्त और सुलभ बनाए रखने में मदद करेगा। इसमें डॉ.लोकेश एम. ने कहा कि जल्द इस समस्या पर संज्ञान लेकर निवारण करेंगे।

ट्रैफिक की समस्या का होगा समाधान 
समिति के सचिव अनूप कुमार सोनी ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर जिले में लाखों लोग सफर करते हैं। मेट्रो से सफर करने के बाद फीडर बस शहर वासियों को काफी जरुरत है। मेट्रो स्टेशन के बाहर भारी यातायात, जैसे ट्रैफिक की समस्या उत्पन्न हो जाती है। मीटिंग के दौरान सांसद प्रतिनिधि संदीप शर्मा, विधायक प्रतिनिधि दीपक यादव, अरिहंत आर्डन के एओएए अध्यक्ष लोकेश त्यागी, जितेंद्र शर्मा, जैनेंद चौसरिया, आशीष दूबे और अनूप सोनी उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.