नोएडा की गाड़ी ने गाजियाबाद सर्राफा व्यापारी के इकलौते बेटे को दी खौफनाक मौत, छत पर लेकर 3KM तक घुमाया, VIDEO

फिर 'हिट एंड रन' से दहला दिल्ली : नोएडा की गाड़ी ने गाजियाबाद सर्राफा व्यापारी के इकलौते बेटे को दी खौफनाक मौत, छत पर लेकर 3KM तक घुमाया, VIDEO

नोएडा की गाड़ी ने गाजियाबाद सर्राफा व्यापारी के इकलौते बेटे को दी खौफनाक मौत, छत पर लेकर 3KM तक घुमाया, VIDEO

Google Images | मृतक दीपांशु वर्मा

Delhi/Noida/Ghaziabad : 'हिट एंड रन' से एक बार फिर दिल्ली दहल गया है। नोएडा की एक गाड़ी ने गाजियाबाद के सर्राफा कारोबारी के बेटे को पहले टक्कर मारी। उसके बाद गाड़ी की छत पर लेकर दिल्ली की सड़कों पर 3 किलोमीटर तक घुमाया। फिर अचानक ब्रेक मार दिए। जिसमें व्यापारी की बेटी की मौत हो गई। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। हालांकि, पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एक घटना 29 अप्रैल की देर रात की है।  केजी मार्ग रेड लाइट की घटना
यह पूरी घटना दिल्ली के केजी मार्ग रेड लाइट की है। इसका वीडियो मोहम्मद बिलाल नामक एक युवक ने बनाया है। मोहम्मद बिलाल के मुताबिक उसके आगे चल रही UP16 की गाड़ी ने पहले बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारी। इसमें एक युवक तो सड़क पर गिर गया। जबकि दूसरा युवक गाड़ी की छत पर जा गिरा। उसके बावजूद भी एक्सयूवी 500 गाड़ी चालक ने युवक को नहीं उतारा और उसको छत पर बैठा कर दिल्ली की सड़कों पर करीब 3 किलोमीटर तक घुमाया। 

गाड़ी को रोकने का प्रयास किया, लेकिन...
3 किलोमीटर तक गाड़ी पर घुमाने के बाद अचानक ब्रेक लगा दिया। जिसमें युवक सड़क पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। बिलाल का कहना है कि उसने स्कूटी का हॉर्न बजाकर कार सवार युवक को रोकने का प्रयास किया था, लेकिन उसने गाड़ी नहीं रोकी। 

मृतक अपने माता-पिता का एकलौता बेटा
पता चला है कि मरने वाले युवक का नाम दीपांशु वर्मा है। दीपांशु वर्मा के पिता गाजियाबाद में एक सर्राफा कारोबारी हैं। वह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। दीपांशु वर्मा अपने बुआ के लड़के के साथ दिल्ली की सड़कों पर घूम रहा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.