रेस्टोरेंट मालिक की हत्या में शामिल 3 बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, जानिए क्यों की थी हत्या

Greater Noida Breaking : रेस्टोरेंट मालिक की हत्या में शामिल 3 बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, जानिए क्यों की थी हत्या

रेस्टोरेंट मालिक की हत्या में शामिल 3 बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, जानिए क्यों की थी हत्या

Tricity Today | बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

Greater Noida : रात्रि कर्फ्यू के दौरान सख्ती के बावजूद कोतवाली बीटा-2 क्षेत्र में रेस्टोरेंट मालिक  सुनील अग्रवाल की गोली मारकर हत्या के मामले में बुधवार दोपहर मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली बीटा-2 क्षेत्र मित्रा एन्क्लेव सोसाइटी के ए-12 मकान में दादरी निवासी सुनील "जमजम रेस्टोरेंट" के नाम से ऑनलाइन रेस्टोरेंट संचालित करते थे, मंगलवार रात करीब 12 बजे  रेस्टोरेंट में ऑनलाइन आर्डर की डिलीवरी लेने आए स्विगी के डिलीवरी बॉय मौजूद थे, आर्डर देने के दौरान एक डिलीवरी बॉय से रेस्टोरेंट में काम करने वाले नौकर नारायण से विवाद हो गया था, इस दौरान विवाद बढ़ने पर रेस्टोरेंट मालिक सुनील बीच में विवाद ख़त्म करने आये जिनके सिर में बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी जांच के दौरान पुलिस ने बुधवार दोपहर तीन बदमाशों को घेर कर रोकने की कोशिश की जिस पर बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश करने लगे, इस पर पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में लग गई, वहीं मौके से भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा ज़ोन अभिषेक ने बताया की गिरफ्तार तीनों बदमाशों की पहचान विकास चौधरी, देवेंद्र और सुनील निवासी अनूपशहर के रूप में हुई है जिसमें विकास चौधरी पैर मवन गोली लगने से घायल हो गया है जिसे इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपी देवेंद्र और सुनील में पूछताछ ने बताया कि मंगलवार रात करीब 12 बजे मित्रा एन्क्लेव सोसाइटी में जमजम रेस्टोरेंट चलाने वाले सुनील से झड़प होने पर पिस्टल से गोली मार दी थी जिसमें इलाज के दौरान सुनील अग्रवाल की मृत्यु हो गई थी। 



पुलिस ने बताया कि आरोपी स्वर्ण नगरी में किराये के मकान में रहते हैं और मंगलवार रात नोएडा के सेक्टर 59 जाने के लिए घर से निकले थे। रास्ते में मित्रा सोसाइटी के पास स्विगी और जोमैटो के कुछ राइडर खड़े थे जिनको देखकर वह लोग खाने के बारे में पूछने लगे। इस बीच रेस्टोरेंट के नौकर से स्विगी के राइडर की बहस हो गई थी जिस पर वह लोग भी शराब के नशे में होने के कारण वहां पास में चले गए। इस दौरान डिलीवरी बॉय और नौकर से कहासुनी और गाली-गलौच होने लगी जिस पर नौकर ने अपने मालिक सुनील को बुला लिया। मालिक सुनील भी वहां पर आकर डिलीवरी बॉय से ही गाली-गलौच करने लगा इस पर शराब के नशे में तीनों बदमाशों  ने गुस्से में सुनील को गोली मार दी और फिर नोएडा के सेक्टर 59 की तरफ चले गए। बुधवार दोपहर एक बाइक से तीनों बदमाश स्वर्ण नगरी से अपना सामान लेकर बुलंदशहर के अनूपशहर जाने के लिए निकले थे तभी रास्ते में पुलिस से मुठभेड़ हो गई। 

डीसीपी ने बताया की पूछताछ में तीनों बदमाशों ने अपना जुर्म कबूल किया है। इनसे हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, कारतूस,दो तमंचे और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद हुई है। इनके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी सुनील पहले स्विगी का डिलीवरी बॉय राह चुका है।

डिलीवरी बॉय की बेज्जती देख कर लिया बदला
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश सुनील पूर्व में स्विगी का डिलीवरी बॉय रह चुका है। मंगलवार रात तीनों बदमाश जज सोसायटी पुलिस चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर  मित्रा सोसाइटी के बाहर शराब पी रहे थे। इस दौरान जमजम रेस्टोरेंट के बाहर आर्डर लेने के लिए खड़े डिलीवरी बॉय का रेस्टोरेंट के नौकर नारायण और फिर मालिक सुनील से बहस के बाद विवाद हो गया। इसे देखकर नशे में बदमाश सुनील को गुस्सा आ गया और उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर सुनील अग्रवाल को गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी सुनील को नशे में इसलिए गुस्सा आया था क्योंकि वह पूर्व में डिलीवरी बॉय रह चुका है और उसको दूसरे डिलीवरी बॉय का अपमान बर्दाश्त नहीं हो सका।

बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हज़ार का इनाम  
डीसीपी ग्रेटर नोएडा अभिषेक ने बताया कि घटना के महज़ 15 घंटे के अंदर हत्या करने वाले तीनों बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हज़ार रुपये का पुरस्कार दिया जायेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.