टोयोटा गाड़ियों का अबतक की सबसे ज्यादा थोक बिक्री, कहा- भारत में स्थापना के बाद से...

Toyota Kirloskar Motor :  टोयोटा गाड़ियों का अबतक की सबसे ज्यादा थोक बिक्री, कहा- भारत में स्थापना के बाद से...

टोयोटा गाड़ियों का अबतक की सबसे ज्यादा थोक बिक्री, कहा- भारत में स्थापना के बाद से...

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

New Delhi : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (Toyota Kirloskar Motor) ने सोमवार को एलान किया कि कंपनी ने जुलाई 2022 में कुल 19,693 यूनिट्स की बिक्री करी है। जो की भारत में अपनी स्थापना के बाद से किसी एक महीने में ब्रांच निर्माता द्वारा की गई अब तक की सबसे ज्यादा थोक बिक्री है। पिछले साल इस अवधि तक की गई थोक बिक्री की तुलना में इस साल कंपनी को 50 प्रतिशत तक का इजाफा हुआ है। टीकेएम ने जुलाई 2021 में 13,105 गाड़ियां बेची थीं जबकि जून 2022 में 16,500 यूनिट्स तक की थोक बिक्री हुई थी। यहीं 19 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी हुई है।

जुलाई महीना कंपनी के लिए शानदार रहा- अतुल सूद
वहीं टीकेएम के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड स्ट्रेटेजिक मार्केटिंग हेड अतुल सूद ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, "जुलाई का महीना कंपनी के लिए शानदार रहा है। बिक्री के मामले में और साथ ही भारत में "बड़े पैमाने पर इलेक्ट्रिफिकेशन" की दिशा में हमारे प्रयास के रूप में भी। हमने उच्च मात्रा वाले बी एसयूवी सेगमेंट- अर्बन क्रूजर हाइरायडर में पहले सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक वाहन को पेश किया। इस मॉडल को खूब पसंद किया गया है और प्रतिक्रिया असाधारण रही है, विशेष रूप से स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड के लिए ग्राहक की पसंद, दुनिया भर में इलेक्ट्रिक वाहनों के निर्माण और बिक्री के मामले में टोयोटा के वैश्विक कौशल को दोहराती है। हम इस तरह की उत्साहजनक प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं और ब्रांड में अपना विश्वास रखने के लिए अपने ग्राहकों को धन्यवाद देते हैं।" 

कैमरी हाइब्रिड और वेलफायर भी ग्राहकों के...
इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, "जब से हमने भारत में परिचालन शुरू किया है, पिछले महीने की बिक्री भी एक महीने में टीकेएम की अबतक की सबसे अधिक थोक बिक्री रही है। यह महत्वपूर्ण मील का पत्थर इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और लीजेंडर जैसे हमारे सेगमेंट के अग्रणी मॉडलों की लोकप्रियता की भी पुष्टि करता है। इसके अलावा ऑल-न्यू ग्लैंजा के साथ-साथ अर्बन क्रूजर भी तेजी से लोगों के बीच बढ़ रहा है और उत्साहजनक बुकिंग ऑर्डर भी हासिल कर रहा है। कैमरी हाइब्रिड और वेलफायर भी ग्राहकों के अच्छे ऑर्डर हासिल करने में लगे है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.