नोएडा में एटीएस बिल्डर के खिलाफ घर खरीदारों का हल्ला बोल, योगी आदित्यनाथ से मांगी मदद

हक की लड़ाई : नोएडा में एटीएस बिल्डर के खिलाफ घर खरीदारों का हल्ला बोल, योगी आदित्यनाथ से मांगी मदद

नोएडा में एटीएस बिल्डर के खिलाफ घर खरीदारों का हल्ला बोल, योगी आदित्यनाथ से मांगी मदद

Tricity Today | घर खरीदारों ने किया प्रदर्शन

Noida : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लाखों फ्लैट खरीदा अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करते रहते हैं। शहर में आज भी ऐसे लाखों लोग हैं, जिन्होंने अपना आशियाना बसाने के लिए लाखों रुपए बिल्डर को दे दिए, लेकिन अभी तक घर नहीं मिला है। इसी को लेकर रविवार की दोपहर एटीएस बिल्डर के खिलाफ घर खरीदारों ने प्रदर्शन किया। 

एटीएस बुके में किया था फ्लैट बुक
नोएडा के सेक्टर-132 स्थित एटीएस बिल्डर का एक प्रोजेक्ट है। जिसका नाम एटीएस बुके है। एटीएस बुके में सैकड़ों लोगों ने फ्लैट की बुकिंग की थी, लेकिन अभी तक उनको अपना घर नहीं मिला है। इससे परेशान होकर सैकड़ों घर खरीदारों ने हाथ में पोस्टर और बैनर लेकर एटीएम बिल्डर के दफ्तर के बाहर पैदल मार्च निकाला। इस दौरान घर खरीदारों ने हंगामा और नारेबाजी भी की है।

इस वजह से हुई लीज डीड कैंसिल
घर खरीदारों का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन की सारी जमा पूंजी बिल्डर को दे दी है, लेकिन बिल्डर ने जमीन का बकाया पैसा नोएडा अथॉरिटी को जमा नहीं किया है। जिसकी वजह से प्रोजेक्ट की लीज डीड कैंसिल हो गई है। इसी वजह से उनका घर खरीदने का सपना अधूरा रह गया है।

योगी आदित्यनाथ से मांगी मदद
इन लोगों का कहना है कि हम उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से मदद की मांग करते हैं। अब सिर्फ योगी आदित्यनाथ ही उनकी मदद कर सकते हैं। ये सभी घर खरीदार काफी समय से अफसरों और बिल्डर के दफ्तरों के चक्कर काट रहे है, लेकिन कहीं से भी मदद की रौशनी नहीं मिल पा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.