पति-पत्नी चला रहे थे देह व्यापार का गैंग, खरगोश पार्क के पास पूरा गैंग गिरफ्तार

NOIDA BREAKING : पति-पत्नी चला रहे थे देह व्यापार का गैंग, खरगोश पार्क के पास पूरा गैंग गिरफ्तार

पति-पत्नी चला रहे थे देह व्यापार का गैंग, खरगोश पार्क के पास पूरा गैंग गिरफ्तार

Tricity Today | पूरा गैंग गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने मंगलवार को एक बड़े गैंग का खुलासा किया है। शहर में एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर देह व्यापार का गैंग चलाया जा रहा था। पुलिस ने गैंग के सरगना समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इस गैंग की सरगना महिला है, जो अपने पति के साथ मिलकर गैंग चलाती थी। पुलिस ने सेक्टर-54 में खरगोश पार्क के पास से पूरे गैंग को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में 4 महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। जिसमें पति और पत्नी भी शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि, नोएडा की सेक्टर-24 पुलिस द्वारा मंगलवार को एक बड़े गैंग का खुलासा किया है। यह गैंग स्कॉर्ट सर्विस कराकर देह व्यापार करने के अलावा ग्राहकों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे। इस गैंग की सरगना एक महिला है। जो अपने पति के साथ मिलकर गैंग चलाती थी। 

पुलिस ने बताया कि असम की रहने वाली 25 साल की रोशनी इस समय दिल्ली में अपने पति दिव्यांश के साथ रहती थी। रोशनी नोएडा समेत पूरे दिल्ली-एनसीआर में मेघा स्कॉट सर्विस चलाती है। रोशनी का नंबर जस्ट डायल और इंटरनेट पर मेघा स्कॉट सर्विस के नाम से नंबर उपलब्ध है। इसलिए रोशनी के पास ग्राहकों के मैसेज और फोन आते हैं। जिसके बाद रोशनी ग्राहकों से चैटिंग करती है। चैटिंग करने के बाद रोशनी ग्राहकों के पास लड़कियों की फोटो भेजती है। 

पुलिस ने बताया कि रोशनी ग्राहकों को लड़कियों की फोटो भेजने के बाद उनमें से चुनने के लिए बोलती है। ग्राहक फोटो चुनने के बाद एक लड़की की फोटो वापस व्हाट्सअप पर पसंद करके भेजता था। जिसके बाद रौशनी या उसका पति दिव्यांश लड़की को ग्राहक के पास लेकर पहुंचता था। फिर ग्राहक को अपने साथ ले जाकर मारपीट करके सारा सामान लूट लेते थे। पुलिस ने इस मामले में रोशनी पत्नी दिव्यांश सोनी, दिव्यांश सोनी, सरिफा खातून पत्नी रफीकुल इस्लाम, मंजू पत्नी रामअवतार और परमिला पत्नी धनेश्वर को गिरफ्तार किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.