इन चार परेशानियों का कर रहे हैं सामना तो परफ्यूम का करें इस्तेमाल, शुक्र ग्रह होगा मजबूत

जरूर पढ़ें : इन चार परेशानियों का कर रहे हैं सामना तो परफ्यूम का करें इस्तेमाल, शुक्र ग्रह होगा मजबूत

इन चार परेशानियों का कर रहे हैं सामना तो परफ्यूम का करें इस्तेमाल, शुक्र ग्रह होगा मजबूत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

- शुक्र ग्रह की वजह से पारिवारिक तनाव और कार्यक्षेत्र और व्यापार में बनते हैं मधुर संबंध

- ज्योतिष शास्त्र में खुशबू का विशेष महत्व है,  खुशबू से शुक्र ग्रह को किया जा सकता है बेहतर

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह का विशेष महत्व होता है। शुक्र ग्रह की चाल और छाया की वजह से अन्य ग्रह भी अपना बेहतर प्रभाव देने लगते हैं। शुक्र ग्रह के कमजोर होने के चलते कई तरह की ऐसी परेशानियां सामने आने लगती हैं जिससे नौकरी और व्यापार दोनों ही प्रभावित होने लगता है। जानकार मानते हैं कि यदि छोटा सा उपाय किया जाए तो शुक्र ग्रह को हमेशा प्रसन्न किया जा सकता है।

ज्योतिषाचार्य उत्तम तिवारी ने जानकारी दी कि शुक्र ग्रह के भक्त यदि कृष्ण देव की उपासना करते हैं तो उन्हें विशेष लाभ हासिल होता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि किसी भी जातक की कुंडली में शुक्र ग्रह कमजोर है तो उन्हें खुशबू के किए जाने वाले उपाय से मजबूत किया जा सकता है। यदि शुक्र ग्रह की वजह से जिंदगी में उथल-पुथल या अव्यवस्था आ गई है तो रुमाल के एक छोटे से उपाय से भी उसे दूर किया जा सकता है। इसी तरह परिवार के बच्चों की शरारत से परेशान है तुम भी खुशबू या रुमाल की सहायता से उनकी शरारतों को कम किया जा सकता है।

परिवार में तनाव है तो : यदि दांपत्य जीवन में छोटे बच्चों की बातों को लेकर तनाव जैसी स्थिति खड़ी हो जाती है तो यह माना जाता है कि शुक्र ग्रह के प्रभाव से यह समस्या सामने आ रही है। ऐसे में परफ्यूम के इस्तेमाल से इस तरह की समस्याओं को काफी हद तक कम किया जा सकता है।

कार्यक्षेत्र या व्यापार में परेशानी : कार्यक्षेत्र या व्यापार में यदि लंबी पार्टनरशिप नहीं बन पा रही है या फिर जल्दी-जल्दी संबंधों में खटास आ जा रही है तो परफ्यूम के इस्तेमाल करने से इस तरह की समस्या दूर हो सकेगी। जीवन शैली में परफ्यूम को शामिल करें या ध्यान रखें कि परफ्यूम मध्यम सुगंध वाला होना चाहिए।

जल्दी गुस्सा आ जाता है तो :  यदि जल्द गुस्सा आता है और इस गुस्से की वजह से कई बार परेशानियों में पढ़ चुके हैं तो साथ में रुमाल रखना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। जेब में यदि लाल रंग का रुमाल रखते हैं तो इससे शुक्र के साथ मंगल और सूर्य ग्रह भी बेहतर संकेत देंगे। इस उपाय से समाज में प्रतिष्ठा भी बेहतर होगी।

बच्चों की शरारत से परेशान : बच्चों की शरारत से परेशान हैं और बच्चों की शरारत की वजह से बार बार शिकायतें घर आती हैं। तो रुमाल में थोड़ा सा परफ्यूम स्प्रे कर बच्चों की जेब में रखना शुरु कर दें। 3 हफ्ते के भीतर उनकी शरारत कम होने लगेंगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.