ग्रैंड अजनारा सोसायटी में मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने बनाया शिकार, प्राधिकरण से नहीं मिलती मदद

नोएडा : ग्रैंड अजनारा सोसायटी में मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने बनाया शिकार, प्राधिकरण से नहीं मिलती मदद

ग्रैंड अजनारा सोसायटी में मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने बनाया शिकार, प्राधिकरण से नहीं मिलती मदद

Tricity Today | घायल बच्ची

Noida News : गौतमबुद्ध नगर में आवारा कुत्तों का आतंक जारी है। नोएडा के सेक्टर-74 में स्थित ग्रैंड अजनारा हाउसिंग सोसायटी में आवारा कुत्तों ने शुक्रवार को एक साढ़े चार साल की बच्ची को अपना शिकार बनाया। बच्ची अपने दोस्तों के साथ पार्क में खेल रही थी। उसी दौरान आवारा कुत्तों ने उसको अपना शिकार बना लिया। इस घटना बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसका इलाज किया जा रहा है।

एक हफ्ते में 2 घटना सामने आती है
ग्रैंड अजनारा हाउसिंग सोसायटी के निवासी अभिनव सैनी ने बताया कि उनकी सोसाइटी में कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। एक हफ्ते में करीब 2 बार ऐसी घटना सामने आ जाती हैं। आवारा कुत्ते सोसाइटी में झुंड बनाकर रहते हैं। जो कभी भी किसी पर भी अटैक कर देते हैं। शुक्रवार को एक साढ़े 4 साल की बच्ची को आवारा कुत्ते ने काट लिया। इसके बाद अन्य लोगों में डर का माहौल व्याप्त हो गया है। सोसायटी में रहने वाले अधिकतर माता-पिता अपने बच्चों को खेलने के लिए पार्क में नहीं भेजते हैं। जिसका कारण सिर्फ आवारा कुत्ते हैं।

प्राधिकरण का ध्यान नहीं
उन्होंने बताया कि वह नोएडा प्राधिकरण से काफी बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन प्राधिकरण की तरफ से ध्यान नहीं दिया जाता है। उनकी सोसाइटी में आवारा कुत्ते काफी ज्यादा है। प्राधिकरण की टीम कुत्तों को पकड़ने वाली वैन भेज दो भेज देती है, लेकिन वो कुत्तों को नहीं पकड़ पाते हैं। जिसके बाद केवल 10 मिनट में ही हाथ खड़े करके वापस चले जाते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.