निर्दलीय प्रत्याशी ने स्थानीय मुद्दों को उठाया, बोले- एक बार दे मौका

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव : निर्दलीय प्रत्याशी ने स्थानीय मुद्दों को उठाया, बोले- एक बार दे मौका

निर्दलीय प्रत्याशी ने स्थानीय मुद्दों को उठाया, बोले- एक बार दे मौका

Tricity Today | प्रेस वार्ता

Noida News : गौतमबुद्ध नगर से निर्दलीय प्रत्याशी मोहम्मद मुमताज आलम लगातार जनता के बीच जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं। चुनाव प्रचार में गांव के विकास कार्यों को पूरा कराने, किसानों के हितों का ध्यान रखने और युवाओं को रोजगार देने के वादे के साथ उम्मीदवार मैदान में है। इस क्रम में निर्दलीय प्रत्याशी ने नोएडा मीडिया क्लब में एक प्रेस वार्ता आयोजित की। प्रेस वार्ता के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी ने जनता से जुड़े कई महत्वपूर्ण मुद्दे उठाए। उनका कहना है कि इस चुनाव में किसान-विरोधी नेताओं का बहिष्कार किया जाएगा।

मूलभूत सुविधाओं से वंचित जनता : मोहम्मद मुमताज आलम
निर्दलीय प्रत्याशी मोहम्मद मुमताज आलम ने कहा कि गांवों में बुनियादी सुविधाएं जैसे पेयजल आपूर्ति, सीवरेज व्यवस्था, सार्वजनिक शौचालय, श्मशान घाट की सुविधाएं, सड़कों का निर्माण आदि अधूरे हैं। किसानों को आवंटित किए गए आबादी भूखंडों में रहने वाले लोगों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जमीन अधिग्रहण से प्रभावित किसानों के बच्चों के लिए रोजगार की व्यवस्था होनी चाहिए।

समस्याओं का समाधान होगा : प्रत्याशी
मोहम्मद मुमताज आलम ने कहा कि गांवों में जलापूर्ति तो हो रही है, लेकिन गंदा पानी आ रहा है। शिकायत के बाद भी सुधार नहीं हो पा रहा है। दूषित पानी पीने से बीमारियों का खतरा बना रहता है। सीवर लाइन भी गांव के आधे हिस्से में ही बिछी हुई है। बाकी गांवों में अभी तक कार्य शुरू नहीं हुआ है। प्राधिकरण के अधिकारी बजट नहीं होने का बहाना बता रहे हैं। इसके अलावा कई जगहों पर नालियां भी टूट गई हैं और उनका पानी सड़क पर आकर गंदगी फैला रहा है। उन्हें एक बार मौका दिया जाए, सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.