अन्तर्राज्यीय लुटेरा गिरोह का भंडाफोड़, गैंग के चार सदस्यों से लाखों का माल बरामद

Noida News : अन्तर्राज्यीय लुटेरा गिरोह का भंडाफोड़, गैंग के चार सदस्यों से लाखों का माल बरामद

अन्तर्राज्यीय लुटेरा गिरोह का भंडाफोड़, गैंग के चार सदस्यों से लाखों का माल बरामद

Tricity Today | न्तर्राज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार

Noida News : नोएडा सेक्टर-39 थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर दादरी रोड शौचालय के यू-टर्न के पास से चोरी और लूट करने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस टीम ने भारी मात्रा में चोरी किए गए सोने चांदी के आभूषण और अन्य सामान बरामद किए हैं। हाल ही में सेक्टर-39 थाना पुलिस ने पकड़े गए इन आरोपियों के दो साथियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

क्या है पूरा मामला 
नोएडा जोन के एडीसीपी शक्ति अवस्थी के अनुसार, शनिवार रात नोएडा सेक्टर-39 थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के दादरी रोड पर शौचालय के यू-टर्न के पास से चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी चोरी और लूट करने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह के सदस्य हैं। पुलिस के अनुसार, आरोपियों की पहचान झुग्गी झोपडी गांधीनगर, दिल्ली निवासी अजय उर्फ रामनिवास, भलसवा डेरी दिल्ली निवासी प्रशांत, खलीलपुर, थाना निगोही, जिला शाहजाहंपुर निवासी दानवीर और टीचर्स कालोनी थाना सदर बाजार जिला शाहजहांपुर निवासी कल्लू उर्फ धर्मवीर के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने नोएडा एनसीआर से चोरी किया गया भारी मात्रा में सामान बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

गिरोह के दो सदस्यों को किया था मुठभेड़ में गिरफ्तार
बता दें कि बीते शुक्रवार को सेक्टर-39 थाना पुलिस की ऑटो सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई थी। पुलिस टीम की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में गिरोह के दो सदस्य दिल्ली निवासी आमिर और ताहिर को गिरफ्तार कर लिया था। आमिर पुलिस की गोली लगने के कारण घायल हो गया था। मुठभेड़ के दौरान उसके साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए थे। पुलिस तभी से आरोपियों की तलाश करने में जुटी थी। पुलिस के अनुसार, पकड़े गए सभी छह व्यक्ति एक ही गिरोह के सदस्य हैं। गिरोह के सभी सदस्य हथियार रखते हैं और ऑटो से घटना को अंजाम देने के लिये रात या दिन के समय ताला लगे मकानों की रैकी कर डकैती और चोरी की घटनाओ को अंजाम देते हैं। 

ये सामान हुए बरामद
पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक चाकू, एक सोने की टिकली, दो जोड़ी पाजेब चांदी, एक ब्रेसलेट चांदी, दो जोड़ी चांदी चुटकी, एक चांदी का कमर लटकन, दो सोने की चेन, एक ब्रेसलेट पीली धातु, दो कानों की बाली, तीन सोने की अंगूठी, दो टॉप्स पीली धातु, एक गले का डायमन्ड हार, दो शिव भगवान की सफेद धातु की मूर्ति, दो सारस सफेद धातु की मूर्ति, 12,500 रुपए नगद समेत अन्य सामान बरामद किए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.