लेबर डे पर जेपी बिल्डर ने 40 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला, निवासियों ने किया हंगामा

नोएडा से बड़ी खबर : लेबर डे पर जेपी बिल्डर ने 40 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला, निवासियों ने किया हंगामा

लेबर डे पर जेपी बिल्डर ने 40 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला, निवासियों ने किया हंगामा

Tricity Today | जेपी बिल्डर ने 40 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

Noida News : आज पूरे भारत में लेबर डे (मजदूर दिवस) मनाया जा रहा है। इस दौरान जेपी बिल्डर ने ऐसा काम कर दिया, जिसकी वजह से निवासियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। मजदूर दिवस के मौके पर जेपी अमन सोसाइटी से 40 लोगों को नौकरी से निकाल दिया गया है। इसमें हाउसकीपिंग और सुरक्षाकर्मी शामिल है। जैसे ही इसकी जानकारी जेपी अमन हाउसिंग सोसायटी के लोगों को लगी, तभी सोसाइटी के निवासियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

40 मजदूरों को नौकरी से निकाला
जेपी अमन हाउसिंग सोसायटी नोएडा के सेक्टर-151 में बनी हुई है। सोसाइटी में रहने वाले निशांत पवार ने बताया कि बिना नोटिस दिए बिल्डर ने 40 लोगों को नौकरी से निकाल दिया है। इसमें हाउसकीपिंग और सिक्योरिटी स्टाफ है। बिल्डर ने इन 40 मजदूरों को नौकरी से निकलते वक्त कहा है कि मेंटेनेंस चार्ज नहीं मिलने की वजह से यह फैसला लिया गया है।

"बिल्डर ने निवासियों पर लगाया झूठा आरोप"
इस पर निशांत पवार ने जवाब देते हुए कहा कि यह सरासर गलत है। पिछले काफी सालों से सोसाइटी के निवासी लगातार मेंटेनेंस चार्ज दे रहे हैं। हालांकि वह बात अलग है कि उसके बावजूद भी बिल्डर के द्वारा मूलभूत सुविधाओं में कमी लाई जा रही है, लेकिन फिर भी सभी निवासी मेंटेनेंस चार्ज देते हैं। उनका कहना है कि निवासियों के ऊपर बिल्डर के द्वारा झूठा आरोप लगाया गया है।

अगर स्टाफ वापस नहीं आया तो होगा प्रदर्शन
इस मौके पर जेपी अमन हाउसिंग सोसायटी के एओए अध्यक्ष योगेश सिंह ने कहा कि जनरल मैनेजर विशाल भूटानी से बातचीत की जाएगी। विशाल भूटानी ने अभी तक यह कहा है कि किसी भी स्टाफ को बाहर नहीं निकाला जाएगा। अध्यक्ष योगेश सिंह का कहना है कि अगर किसी भी कर्मचारी को सोसाइटी से बाहर निकाला गया तो वह अपनी टीम के साथ मिलकर बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.