तीन स्वर्ण पदक जीतकर किया जिले का नाम रोशन

नोएडा में कुणाल यादव की स्केटिंग में शानदार उपलब्धि : तीन स्वर्ण पदक जीतकर किया जिले का नाम रोशन

तीन स्वर्ण पदक जीतकर किया जिले का नाम रोशन

Tricity Today | तीन स्वर्ण पदक जीतकर किया जिले का नाम रोशन

Noida News : गौतमबुद्ध नगर के युवा स्केटर कुणाल यादव ने 10वीं जिला रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप (District Roller Skating Championship) में शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन स्वर्ण पदक जीतकर जिले का नाम रोशन किया है। शिव शक्ति अपार्टमेंट, सेक्टर-71 के निवासी कुणाल ने अपनी असाधारण प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है।

प्रतियोगिता में जिले के 290 स्केटर्स ने लिया हिस्सा 
16 अक्टूबर को आरएसएफआई ग्राउंड, ग्रेटर नोएडा में आयोजित रोड रेस में पहला स्वर्ण पदक जीतने के बाद, कुणाल ने 17 अक्टूबर को आओ जिओ रोलर स्केटिंग ग्राउंड में 500 मीटर और 1000 मीटर की रेस में भी स्वर्ण पदक हासिल किए। इस प्रतियोगिता में जिले के 290 स्केटर्स ने भाग लिया, जिसमें कुणाल ने सर्वाधिक अंक प्राप्त किए। गिरेनो स्पीड स्केटिंग क्लब का प्रतिनिधित्व करते हुए कुणाल ने अपने कोच श्री देव कौशिक के मार्गदर्शन में यह उपलब्धि हासिल की है। कुणाल के माता-पिता श्रीमती पुष्पा यादव और श्री जगदीश यादव (आरडब्ल्यूए अध्यक्ष, शिव शक्ति अपार्टमेंट) के निरंतर समर्थन ने भी इस सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

एशियन गेम्स में भी देश का प्रतिनिधित्व करेंगे
 7 से 10 नवंबर 2024 को आओ जिओ स्केटिंग ग्राउंड, ग्रेटर नोएडा में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में कुणाल की भागीदारी निश्चित हो गई है। शिव शक्ति अपार्टमेंट के निवासियों में इस उपलब्धि को लेकर खुशी का माहौल है। आशा की जा रही है कि कुणाल भविष्य में राज्य स्तर के साथ-साथ एशियन गेम्स में भी देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। यह उपलब्धि न केवल सेक्टर-71 बल्कि पूरे गौतमबुद्ध नगर और उत्तर प्रदेश के लिए गौरव की बात है। कुणाल की इस सफलता ने युवा खिलाड़ियों के लिए एक नई प्रेरणा का स्रोत स्थापित किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.