आधी रात को कॉल कर मांगी फिरौती, कॉलर बोला- 1 करोड़ दे नहीं तो मार डालूंगा 

नोएडा से बड़ी खबर : आधी रात को कॉल कर मांगी फिरौती, कॉलर बोला- 1 करोड़ दे नहीं तो मार डालूंगा 

आधी रात को कॉल कर मांगी फिरौती, कॉलर बोला- 1 करोड़ दे नहीं तो मार डालूंगा 

Google Image | Symbolic Image

Noida News : नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसने स्थानीय निवासियों में भय का माहौल पैदा कर दिया है। सेक्टर-45 प्रतीक स्टाइलोम के निवासी शिव शंकर पांडे को आधी रात को एक अज्ञात व्यक्ति से फोन आया, जिसने एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की और न देने पर जान से मारने की धमकी दी। 

क्या है पूरा मामला 
पीड़ित शिव शंकर पांडे ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि 30 सितंबर की रात लगभग 2:30 बजे उन्हें यह डराने वाला फोन आया। उन्होंने यह भी बताया कि इससे पहले भी आरोपी ने दो-तीन बार फोन करके उन्हें परेशान किया था। हर बार आरोपी ने एक करोड़ रुपये की मांग दोहराई और भुगतान न करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस घटना के बाद पांडे परिवार भयभीत है और सुरक्षा की मांग कर रहा है। 

ज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस 
शिव शंकर पांडे ने पुलिस से आग्रह किया है कि वे फोन नंबर के आधार पर आरोपी का पता लगाएं और उसे गिरफ्तार करें। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई की है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 308 (जान से मारने का प्रयास) के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और फोन नंबर के माध्यम से आरोपी का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.