लॉ टीम ने बीबीए को हराकर जीती टग ऑफ वार प्रतियोगिता, देखें अन्य विजेताओं के नाम

खेलकूद  : लॉ टीम ने बीबीए को हराकर जीती टग ऑफ वार प्रतियोगिता, देखें अन्य विजेताओं के नाम

लॉ टीम ने बीबीए को हराकर जीती टग ऑफ वार प्रतियोगिता, देखें अन्य विजेताओं के नाम

Tricity Today | प्रतियोगिता

Noida News : इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (Institute of Management Studies-IMS) नोएडा में दो दिवसीय इंटर डिपार्टमेंट टग ऑफ वार प्रतिस्पर्धा का आज समापन हुआ। सेक्टर 62 स्थित संस्थान परिसर में आयोजित इस प्रतिस्पर्धा में शुक्रवार को सेमीफाइनल एवं फाइनल मैच खेला गया। 

आयोजन के दौरान संस्थान की निदेशिका डॉ. कुलनीत सूरी, स्पोर्ट्स कोऑर्डिनेटर रीना मैसी के साथ आईएमएस के शिक्षक एवं छात्र मौजूद रहे। कोऑर्डिनेटर रीना मैसी ने बताया, आज प्रतियोगिता के दूसरे दिन 8 टीमों के बीच सेमीफाइनल खेला गया। जिसमें पुरुष वर्ग की 4 एवं महिला वर्ग की 4 टीम ने हिस्सा लिया। 

उन्होंने बताया कि सेमीफाइनल मुकाबले में पुरुष वर्ग से पीजीडीएम ने बीसीए बी को 2-0 और बीबीए ने बीसीए सी को 2-1 से मात देकर फाइनल मैच में अपनी जगह बनाई। महिला वर्ग से लॉ की टीम ए ने लॉ की टीम बी को 2-1 एवं बीबीए की टीम ए ने बीबीए की टीम बी को 2-0 से मात दी। इस दो दिवसीय प्रतिस्पर्धा के अंत में टग ऑफ वार का फाइनल मुकाबला खेला गया। 

जिसमें पुरुष वर्ग में - 
पीजीडीएम की टीम ने बीबीए सी को 2-1 के अंतर से मात देकर प्रतिस्पर्धा अपने नाम किया।
महिला वर्ग में लॉ ए ने बीबीए ए को 2-0 के अंतर से मात दी। 

प्रतियोगिता के अंत में संस्थान के स्टाफ एवं फैकल्टी के बीच भी मैत्री मैच का आयोजन हुआ। जिसमें पीजीडीएम की महिला टीम ने बीबीए ए को मात देते हुए प्रतिस्पर्धा अपने नाम किया। पुरुष वर्ग में लॉ कॉलेज की टीम ने प्रतिस्पर्धा जीता।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.