दिल्ली में विपक्ष की रैली पर जमकर बरसे मंत्री नितिन अग्रवाल, बोले- भ्रष्टाचार की टोली...

लोकसभा चुनाव 2024 : दिल्ली में विपक्ष की रैली पर जमकर बरसे मंत्री नितिन अग्रवाल, बोले- भ्रष्टाचार की टोली...

दिल्ली में विपक्ष की रैली पर जमकर बरसे मंत्री नितिन अग्रवाल, बोले- भ्रष्टाचार की टोली...

Tricity Today | प्रेस वार्ता

Noida News : लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी एक्टिव मोड में है। गौतम बुद्ध नगर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता अलग-अलग कार्यक्रम कर रहे हैं। मंगलवार को बीजेपी ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। जिसमें मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल उपस्थित रहें। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इस प्रेस वार्ता में ज़िलाध्यक्ष मनोज गुप्ता, विधानसभा प्रभारी मीनाक्षी बराला, मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर, महामंत्री गणेश जाटव और उमेश त्यागी रहें।

मोदी का परिवार 
मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा, "हम सभी ने कुछ दिन पहले रामलीला मैदान में भ्रष्टाचार के भाईचारे की टोली को देखा, यह भ्रष्टाचारी किस घमंड से अपने भ्रष्टाचार को जस्टिफाई कर रहे हैं, किसी को नहीं पता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि भ्रष्टाचार हटाओ मगर INDI गठबंधन के नेता कहते हैं, भ्रष्टाचारियों को बचाओ। INDI गठबंधन के नेता प्रधानमंत्री मोदी पर चाहे कितने भी हमले कर ले पर प्रधानमंत्री मोदी के लिए देश की 140 करोड़ जनता एक परिवार है। मोदी अपने परिवार को भ्रष्टाचारियों से बचने की लड़ाई लड़ रहे और लड़ते रहेंगे।"

गठबंधन पर उठाए सवाल 
मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा, "यह घोटालेबाजों की बारात है। जहां सब देश को लूटना चाहते हैं। ये भी चाहते हैं कि उनके भ्रष्टाचार पर चर्चा भी ना हो। आम आदमी पार्टी कहती है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के समर्थन में रैली हो रही है। कांग्रेस कहती है यह किसी व्यक्ति के समर्थन में नहीं बल्कि पूरे गठबंधन की रैली है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दिल्ली में तो आपस में एक दूसरे के साथ खड़े होते हैं। पंजाब में एक दूसरे खिलाफ खड़े देखते हैं। बिहार में राजद अपने उम्मीदवार पहले घोषित कर देता है। वहीं, पश्चिम बंगाल में ममता ने साथ-साथ लड़ने से इनकार कर दिया। यह कैसा गठबंधन है?"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.