नोएडा एक्सप्रेसवे पर भिड़े दो कार चालक, लड़ते-लड़ते लगा दिया जाम

बड़ी खबर : नोएडा एक्सप्रेसवे पर भिड़े दो कार चालक, लड़ते-लड़ते लगा दिया जाम

नोएडा एक्सप्रेसवे पर भिड़े दो कार चालक, लड़ते-लड़ते लगा दिया जाम

Tricity Today | नोएडा एक्सप्रेसवे पर जाम लगा हुआ

Greater Noida News : दिल्ली से ग्रेटर नोएडा की तरफ जाते वक्त नोएडा एक्सप्रेसवे पर दो का चालक आपस में लड़ने लगे। दोनों की गाड़ियां आपस में टकरा गई थी। इसके बाद नोएडा एक्सप्रेसवे पर ही बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी करके दोनों युवक आपस में लड़ने लगे। इस वजह से नोएडा एक्सप्रेसवे पर जाम लग गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को शांत करवाया।

क्या है पूरा मामला
नोएडा ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बुधवार शाम करीब 7:00 बजे की है। नोएडा एक्सप्रेसवे पर महामाया फ्लाईओवर से ग्रेटर नोएडा की तरफ जाने वाले रास्ते पर सेक्टर-136 के पास दो गाड़ियां आपस में टकरा गई। इसके बाद गाड़ी में सवार चालकों ने उतरकर हंगामा करना शुरू कर दिया। शाम के समय नोएडा एक्सप्रेसवे पर वाहनों का दबाव अधिक होता है, जिसकी वजह से जाम लग गया।

पुलिस ने शांत करवाया विवाद
पुलिस ने बताया कि एक्सप्रेसवे पर सफर करने वाले कुछ लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों को शांत करवाया और मौके से हटाया। पुलिस ने बताया कि बंद ट्रैफिक को खुलवा दिया गया है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.