समय नहीं देने पर प्रेमी बना जल्लाद, फिर दोनों की अर्थी उठी साथ 

नोएडा में कातिलाना वैलेंटाइन डे : समय नहीं देने पर प्रेमी बना जल्लाद, फिर दोनों की अर्थी उठी साथ 

समय नहीं देने पर प्रेमी बना जल्लाद, फिर दोनों की अर्थी उठी साथ 

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : नोएडा में वैलेंटाइन डे पर एक तरफ प्रेमी जोड़े जहां प्यार में मशगूल थे और एक दूसरे को उपहार दे रहे थे। वहीं दूसरी तरफ नोएडा की ही एक सोसायटी में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका का कत्ल कर रहा था। वारदात को अंजाम देने के बाद प्रेमी ने भी अपने गाजियाबाद स्थित फ्लैट पर पहुंचकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच में पता चला है कि प्रेमिका का बस इतना कसूर था कि वह अपनी पढ़ाई की वजह से पिछले कुछ दिनों से अपने प्रेमी को समय नहीं दे पा रही थी।

पढ़ाई की वजह से प्रेमी को नहीं दिया था समय 
थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के नवादा में रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती की उसके ही प्रेमी ने वैलेंटाइन डे पर गला घोंटकर हत्या कर दी। युवती मूलरूप से मथुरा की रहने वाली थी और नोएडा की एक कॉलेज में इंजीनियरिंग कर रही थी। घटना के बाद पुलिस ने परिजनों की आरोपी प्रेमी अमन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। प्रेमिका का बस इतना कसूर था कि वह अपनी पढ़ाई की वजह से पिछले कुछ दिनों से अपने प्रेमी को समय नहीं दे पा रही थी। इसके बाद नोएडा पुलिस आरोपी प्रेमी अमन की तलाश में गाजियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र स्थित लैंड क्राफ्ट सोसायटी पहुंची। जहां पता चला कि अमन ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में नोएडा की थाना सेक्टर-58 पुलिस ने अमन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। 

पांच सालों से थे रिलेशन में 
इस पूरे मामले को लेकर नोएडा पुलिस की तरफ से बयान दिया गया है कि युवती की हत्या के बाद युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। अब पता चला है कि युवक ने भी आत्महत्या कर ली है। दोनों पिछले पांच सालों से एक-दूसरे को जानते थे। 

गाजियाबाद पुलिस का बयान 
इस संबंध में गाजियाबाद के थाना कविनगर प्रभारी का कहना है कि थाना क्षेत्र की लैंड क्राफ्ट सोसायटी में रहने वाले अमन नामक युवक ने आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच करने पर पता चला है कि अमन के खिलाफ नोएडा में 302 का मुकदमा दर्ज है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.