फ्लैट के नाम पर लगाया 33 लाख रुपये का चूना, मुख्यमंत्री योगी के आदेश पर केस दर्ज 

लखनऊ के कारोबारी से नोएडा में ठगी : फ्लैट के नाम पर लगाया 33 लाख रुपये का चूना, मुख्यमंत्री योगी के आदेश पर केस दर्ज 

फ्लैट के नाम पर लगाया 33 लाख रुपये का चूना, मुख्यमंत्री योगी के आदेश पर केस दर्ज 

Google Image | सेक्टर-46 स्थित गार्डेनिया सोसायटी

Noida News : नोएडा में लखनऊ के एक कारोबारी से फ्लैट के नाम पर 33 लाख रुपये ठगे जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी प्रॉपर्टी डीलर ने 52 लाख रुपये में फ्लैट दिलाने का झांसा दिया था। लेकिन 33 लाख रुपये लेने के बाद भी आरोपी ने फ्लैट नहीं दिया। पीड़ित ने इस पूरी घटना की शिकायत मुख्यमंत्री योगी से की। जिसके बाद थाना सेक्टर-39 पुलिस ने आरोपी प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

यह है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत विनीत खंड, गोमती नगर लखनऊ निवासी ओमप्रकाश राय ने बताया कि उन्हें एक फ्लैट की आवश्यकता थी। उन्होंने फ्लैट खरीदने के लिए ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र के इमलिया गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर श्याम सिंह नागर से सम्पर्क किया। श्याम सिंह ने उन्हें नोएडा के सेक्टर-46 स्थित गार्डेनिया सोसायटी में 2 बीएचके का फ्लैट दिखाय। डीलर ने इसकी 52 लाख रुपये बताई। डीलर ने उनसे एडंवास के तौर पर 33 लाख् रुपये मांगे। उन्होंने 11 जून 2018 को डीलर के खाते 15 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए। जबकि 18 लाख रुपये नगद दिए। इस दौरान डीलर से बैनामा किए जाने का समय भी तय हो गया। इसके बाद आरोपी डीलर टाल-मटोल करने लगा। काफी समय गुजरने के बाद उन्होंने पैसा वापस मांगा तो डीलर ने जाने से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री योगी से की। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर किया गया है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.