शूटरों से बरामद हुई पिस्टल से फिर सुर्खियों में छाया माफिया अतीक अहमद, जानिए कनेक्शन

नोएडा में एयर इंडिया क्रू मेंबर की हत्या : शूटरों से बरामद हुई पिस्टल से फिर सुर्खियों में छाया माफिया अतीक अहमद, जानिए कनेक्शन

शूटरों से बरामद हुई पिस्टल से फिर सुर्खियों में छाया माफिया अतीक अहमद, जानिए कनेक्शन

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में दोनों शूटर

Noida News : नोएडा के सेक्टर 104 में एयर इंडिया क्रू मेंबर सूरजमान की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इस मामले में दो शूटरों को गिरफ्तार कर उन्हें रिमांड पर लेकर रविवार को उस जगह पहुंची। जहां आरोपियों ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल फेंकी थी। दोनों आरोपी पुलिस को सेक्टर-96 में बंद पड़े प्राधिकरण के नलकूप की बिल्डिंग के पीछे लेकर पहुंचे। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने वहां से एक पिस्टल बरामद की है। इसके बाद से एक बार फिर माफिया अतीक अहमद सुर्खियों में आ गया है। दरअसल, इस मामले में दिल्ली के जेल में बंद रोहित मुई के इशारे पर ही माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या की गई थी।वहीं पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वारदात के पहले तीसरे शूटर ने दिल्ली के जेल में बंद रोहित मुई से सिग्नल ऐप पर बात की थी। उसे सूरज मान का फोटो भेजा। वहां से आदेश मिलने के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। बताया जा रहा है पुलिस इस मामले में अभी तीसरे शूटर की तलाश में जुटी है।

अतीक अहमद मर्डर के बाद से चर्चा में है रोहित मोई
वारदात के समय अब्दुल कादिर बाइक स्टार्ट कर खड़ा था बाकी दोनों बदमाश फायरिंग कर रहे थे। बदमाशों ने भागते समय प्राधिकरण के नलकूप की बिल्डिंग के पीछे नाइन एमएम की पिस्टल फेंक दी थी। कुलदीप और अब्दुल पूर्व में गैंगस्टर कपिल मान के साथ दिल्ली जेल में बंद थे। दोनों कपिल मान से परिचित थे। तीसरे शूटर के बारे में कुलदीप और अब्दुल को भी ज्यादा जानकारी नहीं है। तीसरा शूटर रोहित मुई ने उपलब्ध कराया था। बाकी के दोनों शूटर का इंतजाम नवीन शर्मा नाम के व्यक्ति ने किया था। जिसे नोएडा पुलिस मुठभेड़ के दौरान पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब नोएडा पुलिस इस मामले में रोहित को भी आरोपी बनाएगी। उसे जल्द ही पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेने की बात कही जा रही है।

अब्दुल और कुलदीप ने क्राइम सीन को किया रिक्रिएट
पुलिस कस्टडी रिमांड पर आए दोनों शूटरों अब्दुल कादिर व कुलदीप को रविवार को पुलिस टीम घटनास्थल पर ले गई। वहां पुलिस ने पूरे सीन का रिक्रीएशन किया गया। बदमाशों से बातचीत और मौके पर दी गई जानकारी के आधार पर सीन को रिक्रिएट किया गया। इस दौरान नोएडा पुलिस के कई अधिकारी समेत अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे।

19 जनवरी को सूरजमान को मारी थी गोली 
गौरतलब है कि हाजीपुर गांव के सेक्टर-104 मार्केट के पास पिछले महीने बदमाशों ने सूरज मान की गोली मारकर हत्या कर दी थी। नोएडा जोन के डीसीपी विद्यासागर मिश्र के मुताबिक क्रू मेंबर की हत्या के मामले में दोनों आरोपी शूटरों से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है और इसमें कई अहम जानकारी मिली है। इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.