महेश शर्मा, पंकज सिंह, धीरेंद्र सिंह और योगी... पीएम के नारे पर सारे दिग्गजों ने लिखा- मोदी का परिवार

Loksabha Election : महेश शर्मा, पंकज सिंह, धीरेंद्र सिंह और योगी... पीएम के नारे पर सारे दिग्गजों ने लिखा- मोदी का परिवार

महेश शर्मा, पंकज सिंह, धीरेंद्र सिंह और योगी... पीएम के नारे पर सारे दिग्गजों ने लिखा- मोदी का परिवार

Tricity Today | Symbolic

Noida News : गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा, नोएडा विधायक पंकज सिंह, जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ समेत अधिकतर टॉप बीजेपी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में उतर गए हैं। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की एक टिप्पणी के बाद आज यानी सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रोफाइल के बायो में अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' शब्द भी जोड़ लिया है।

लालू यादव की टिप्पणी
लोकसभा चुनाव से पहले परिवारवाद को लेकर एक नई राजनीतिक बहस शुरू हो चुकी है। जिसमें पटना के गांधी मैदान में राष्ट्रीय जनता दल ने शनिवार को जन विश्वास रैली का आयोजन किया था। जिसमें लालू यादव ने कहा, “मोदी कोई चीज हैं...क्या हैं... ये आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं। कहते हैं कि लोग परिवार के लिए लड़ रहे हैं। आपके पास परिवार नहीं है। आपकी माता जी का जब देहांत हो गया तो हर हिंदू अपनी मां के शोक में दाल-बाढ़ी छिलवाता है, आप बताओ आपने क्यों नहीं छिलावाया?।”

प्रधानमंत्री ने दिया जवाब
आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की एक टिप्पणी से पूरे देश का सियासी पारा हाई हो गया है। इसका जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया है। उन्होंने 'मोदी के परिवार' वाले बयान पर बोला, "मैं कहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है। यह नौजवान, यही मेरा परिवार है। आज देश की करोड़ों बेटियां-माताएं और बहनें, यही मेरा परिवार हैं। आज देश का हर गरीब मेरा परिवार है। आज देश के कोटि-कोटि बुजुर्ग और बच्चे, ये मोदी का परिवार है। जिनका कोई नहीं, वह भी मोदी के हैं और मोदी उनका है। मेरा भारत, मेरा परिवार है।"

"मोदी के परिवार"
वैसे, यह भी ध्यान देने वाली बात है कि एक्स (ट्विटर) पर बीजेपी नेताओं की ओर से मोदी के परिवार नाम का इस्तेमाल ठीक चुनावी समय से पहले किया गया है। सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी इस "मोदी के परिवार" वाले नारे और अप्रोच के जरिए वोटर्स को साधना चाहेगी। फिलहाल यह मुद्दा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.