थाने जाने से पहले मां बोली थी- आधे घंटे में लौटेंगे पिताजी, लेकिन वापस आई लाश

नोएडा पुलिस की कस्टडी में व्यक्ति की मौत : थाने जाने से पहले मां बोली थी- आधे घंटे में लौटेंगे पिताजी, लेकिन वापस आई लाश

थाने जाने से पहले मां बोली थी- आधे घंटे में लौटेंगे पिताजी, लेकिन वापस आई लाश

Tricity Today | घर पर इंतजार कर रहे थे बच्चे

Noida News : सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में पुलिस कस्टडी में तनवीर नामक युवक की मौत हो गई। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि सोमवार रात पुलिस किसी मामले में तनवीर को पकड़ कर ले गई थी। घर में तीन बच्चों को आधे घंटे में वापस लौटने की कहकर उसकी पत्नी भी उसके साथ चली गई थी, लेकिन सुबह तक वह घर नहीं लौटी। जानकारी मिलने के बाद पड़ोसियों ने दरवाजा खोला तो तीनों बच्चे बेड पर बैठे हुए थे। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। बच्चे रातभर अपने मां-पिता का इंतजार करते रहे, लेकिन वापस नहीं लौटे। काफी समय बाद वापस पिता की लाश लौटी। अब युवक की सुरक्षा को लेकर नोएडा पुलिस पर कई सवाल खड़े किए गए हैं। दूसरी तरफ, नोएडा पुलिस ने युवक को हार्ट अटैक से मौत होने की बात बताई है। क्या है पूरी घटना 
मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर-44 (छलैरा गांव) में तनवीर रहता था। वह मूलरूप से अररिया बिहार का रहने वाला था। पुलिस ने आरोपी तनवीर को नशे की हालत में अवैध शराब के 39 पव्वे के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हवालात में डाल दिया था। देर रात उसकी तबियत बिगड़ गई। इसके बाद पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत को गंभीर देखते हुए उसे दिल्ली रैफर कर दिया गया। 

सोशल मीडिया पर बच्चों का वीडियो वायरल 
सोमवार की रात पुलिस किसी मामले में तनवीर को उठाकर ले गई थी। उसके पीछे उनकी पत्नी भी थाने चली गई। घर पर 3 बच्चे रातभर अकेले रहे। सुबह पड़ोसियों को जानकारी मिली तो उन्होंने गेट खोला। तीनों मासूम डरे और सहमें हुए बेड पर बैठे हुए थे। तभी वापस शव लौटा। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पुलिस का दावा- अस्पताल में हुई मौत 
इस संबंध में नोएडा जोन डीसीपी का कहना है कि युवक हार्ट का मरीज था। इसके अलावा वह बीमार रहता था। युवक की उपचार के दौरान दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण पता लग पाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.