मायावती ने गौतमबुद्ध नगर से राजेंद्र सोलंकी को दिया टिकट, डॉ.महेश शर्मा के खिलाफ लड़ेंगे सांसद का चुनाव

ट्राईसिटी टुडे की खबर पर लगी मुहर : मायावती ने गौतमबुद्ध नगर से राजेंद्र सोलंकी को दिया टिकट, डॉ.महेश शर्मा के खिलाफ लड़ेंगे सांसद का चुनाव

मायावती ने गौतमबुद्ध नगर से राजेंद्र सोलंकी को दिया टिकट, डॉ.महेश शर्मा के खिलाफ लड़ेंगे सांसद का चुनाव

Tricity Today | मायावती ने गौतमबुद्ध नगर से राजेंद्र सोलंकी को दिया टिकट

Noida News : ट्राईसिटी टुडे की खबर पर मुहर लग गई है। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने गौतमबुद्ध नगर से अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। मायावती ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से राजेंद्र सिंह सोलंकी को सांसद का चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है। मायावती ने 24 मार्च 2024 को पहली सूची जारी की है, जिसमें 16 लोकसभा सीटों से उम्मीदवार खड़े किए हैं। आपको बता दें कि बीते 21 मार्च को ट्राईसिटी टुडे ने खबर प्रकाशित की थी।

इन 16 नेताओं को बनाया सांसद उम्मीदवार
बहुजन समाज पार्टी मुख्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक सहारनपुर लोकसभा सीट से माजिद अली को उम्मीदवार बनाया गया है। कैराना से श्रीपाल सिंह को टिकट दिया गया है। मुजफ्फरनगर से दारा सिंह प्रजापति, बिजनौर से विजेंद्र सिंह और नगीना (सुरक्षित) सीट से सुरेंद्र पाल सिंह को सांसद का टिकट दिया गया।

इनको भी मिला टिकट
इसके अलावा मुरादाबाद से मोहम्मद इरफान सैफी, रामपुर से जीशान खां, संभल से शौलत अली, अमरोहा से मुजाहिद हुसैन, मेरठ से देववृत त्यागी, बागपत से प्रवीण बंसल, गौतमबुद्ध नगर से राजेंद्र सिंह सोलंकी, बुलंदशहर (सुरक्षित) सीट से गिरीश चंद्र जाटव, आवला से आबिद अली, पीलीभीत से अनीश अहमद खान, शाहजहांपुर सुरक्षित से दाेदराम वर्मा को उम्मीदवार बनाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.