नोएडा पुलिस का दावा, MLA और उसके बेटे की तलाश में दबिश जारी 

विधायक अमानतुल्ला दिल्ली में खुलेआम कर रहे प्रचार : नोएडा पुलिस का दावा, MLA और उसके बेटे की तलाश में दबिश जारी 

नोएडा पुलिस का दावा, MLA और उसके बेटे की तलाश में दबिश जारी 

Google Image | दिल्ली के ज़ाकिर नगर में विधायक का अमानतुल्ला खान पार्टी के उम्मीदवार का प्रचार करते हुए

Noida News : दिल्ली के ओखला विधानसभा के विधायक अमानतुल्ला खान और उसके बेटे के खिलाफ नोएडा के थाना फेस 1 में मारपीट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज है। इस मामले में नोएडा पुलिस की तरफ से दावा किया जा रहा है कि विधायक और उसका बेटा फरार चल रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है। जबकि सच यह है कि आरोपी विधायक दिल्ली में अपनी पार्टी के उम्मीदवार का खुलेआम प्रचार कर रहा है। 

सोशल मीडिया पर फोटो किए शेयर 
विधायक अमानतुल्ला खान रोजाना अपनी प्रचार की कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। कब-कब कहां-कहां प्रचार कर रहा है, इसकी भी जानकारी दी जा रही है। इसके बाद भी नोएडा पुलिस विधायक को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। नोएडा पुलिस की तरफ से मंगलवार को घटना के बाद से सिर्फ एक ही रटा-रटाया बयान दिया जा रहा है कि दबिश दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। वहीं अमानतुल्ला खान सोशल मीडिया पर प्रचार की फोटो शेयर कर नोएडा पुलिस के दावों की पोल खोल रहा है। 

पुलिस का बयान 
गुरुवार को इस मामले में थाना फेस 1 प्रभारी से बात करने की कोशिश की गई। एक पुलिसकर्मी ने फोन रिसीव किया। उन्होंने बताया कि साहब किसी काम में व्यस्त हैं बताइए क्या पूछना है। फिर उनसे अमानतुल्ला केस के बारे में पूछा गया। इस पर पुलिसकर्मी ने कहा कि इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। दबिश दी जा रही है।  

यह है पूरा मामला 
दिल्ली के ओखला विधानसभा से आम आदमी पार्टी से अमानतुल्लाह खान विधायक हैं। वह आप पार्टी के चर्चित विधायक हैं और लगातार किसी न किसी विवाद को लेकर खबरों में बने रहते हैं। इस बार उनके बेटे को लेकर खबर सामने आई है। दरअसल, विधायक का बेटा अपने कुछ साथियों के साथ मंगलवार सुबह करीब 9:28 बजे सेक्टर 95 स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचा। वहां किसी बात को लेकर विधायक के बेटे और एक पेट्रोल पंप कर्मचारी के बीच बहस हो गई। थोड़ी देर बाद दोनों में मारपीट होने लगी। किसी तरह दोनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद वहां पहुंचे विधायक अमानतुल्लाह खान ने भी दबंगई दिखाते हुए पेट्रोल पंप के स्टाफ और मालिक को धमकाया। इस पूरे मामले की दो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.