एमएलसी सुभाष यदुवंशी बोले- मातृशक्ति से युवाओं तक, सभी का ध्यान रखा

नोएडा में भाजपा का बजट विश्लेषण : एमएलसी सुभाष यदुवंशी बोले- मातृशक्ति से युवाओं तक, सभी का ध्यान रखा

एमएलसी सुभाष यदुवंशी बोले- मातृशक्ति से युवाओं तक, सभी का ध्यान रखा

Tricity Today | एमएलसी सुभाष यदुवंशी

Noida News : भारतीय जनता पार्टी के नोएडा जिला कार्यालय में केंद्रीय बजट 2024 पर एक महत्वपूर्ण संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा के महामंत्री और एमएलसी सुभाष यदुवंशी मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहे। उनके साथ महिला आयोग की अध्यक्षा बिमला बाथम, क्षेत्रीय मंत्री बिजेंद्र नागर और जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता भी मंच पर मौजूद थे।

सबका साथ, सबका विकास पर जोर 
एमएलसी सुभाष यदुवंशी ने कहा कि यह बजट देश के हर प्रदेश की आवाज को प्रतिबिंबित करता है। मोदी सरकार ने युवाओं, किसानों, महिलाओं और गरीबों के लिए अनेक महत्वाकांक्षी योजनाओं की घोषणा की है। उन्होंने विशेष रूप से मातृशक्ति, कृषि विकास, युवा सशक्तीकरण और गरीब कल्याण पर केंद्रित नीतियों की सराहना की।

63 हजार गांवों को मिलेगा लाभ
जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बजट की नौ प्राथमिकताओं पर प्रकाश डाला, जिनमें कृषि में उत्पादकता, रोजगार सृजन, समावेशी विकास, विनिर्माण क्षेत्र का विस्तार, शहरी विकास, ऊर्जा सुरक्षा, बुनियादी ढांचा, नवाचार और अनुसंधान शामिल हैं। उन्होंने इसे "अगली पीढ़ी के सुधारों" का मार्गदर्शक बताया। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जनजातीय उन्नत ग्राम योजना की भी सराहना की गई, जिसके तहत 63 हजार आदिवासी गांवों को लाभान्वित किया जाएगा। यह कदम जनजातीय समुदायों के समग्र विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण पहल माना जा रहा है।

ये रहे मौजूद 
इस अवसर पर पार्टी के उमेश त्यागी, गिरजा सिंह, गिरीश कोटनाला, मनीष शर्मा, युद्धवीर चौहान, डिंपल आनंद, चमन अवाना, एसपी चमोली, प्रमोद बहल, उमेश यादव, प्रदीप चौहान, पंकज झा, कल्लू सिंह, गोपाल गौड़, अमरीश त्यागी, शारदा चतुर्वेदी और शिवानी शारदा आदि उपस्थित रहे।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.