नवाब सिंह नागर ने नोएडा के लोगों के साथ सुनी पीएम मोदी की बातें, लोकसभा चुनाव पर हुई चर्चा

मन की बात : नवाब सिंह नागर ने नोएडा के लोगों के साथ सुनी पीएम मोदी की बातें, लोकसभा चुनाव पर हुई चर्चा

नवाब सिंह नागर ने नोएडा के लोगों के साथ सुनी पीएम मोदी की बातें, लोकसभा चुनाव पर हुई चर्चा

Tricity Today | लोकसभा चुनाव पर हुई चर्चा

Noida News : भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर ने नोएडा के ग्रामीणों के साथ पीएम मोदी की "मन की बात" को सुना है। नोएडा के बहलोकपुर गांव में नवाब सिंह नागर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी की "मन की बात" को सुना। इस दौरान लोकसभा चुनाव 2024 पर भी विचार-विमर्श किया गया। आपको बता दें कि नवाब सिंह नागर को भारतीय जनता पार्टी ने सहारनपुर लोकसभा का प्रभारी बनाया है।

पीएम की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचना होगा
भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने नवाब सिंह नागर का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस दौरान नवाब सिंह नागर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में देश तरक्की कर रहा है। जो भी कार्यकर्ता पूरी शिद्दत के साथ काम करता है, उसको पार्टी आगे का रास्ता दिखाती है। इस बार पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव भारी मतों से भाजपा जीतेगी। इस बार सीट 400 के पार पहुंच जाएगी। हमें जमीनी स्तर पर उतरकर काम करना होगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचना होगा।

"मन की बात" में पीएम मोदी ने बढ़ाया महिलाओं का हौसला
आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेडियो प्रोग्राम "मन की बात" के 110वें एपिसोड में नारी-शक्ति के योगदान को नमन किया। नरेंद्र मोदी ने कहा, "महाकवि भारतियार ने कहा है कि विश्व तभी समृद्ध होगा, जब महिलाओं को समान अवसर मिलेंगे। आज भारत की नारी-शक्ति हर क्षेत्र में प्रगति की नई ऊंचाइयों को छू रही है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.