एयरटेल कंपनी के अधिकारी की मौत मामले में नया मोड़, लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नोएडा : एयरटेल कंपनी के अधिकारी की मौत मामले में नया मोड़, लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज

एयरटेल कंपनी के अधिकारी की मौत मामले में नया मोड़, लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Google Image | Symbolic Image

Noida : बीते 2 जुलाई को बरौला गांव में रहने वाले एक एयरटेल कंपनी के अधिकारी की मौत हो गई थी। इस मामले में व्यक्ति के परिजनों ने उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। एयरटेल कंपनी के अधिकारी के परिजनों ने युवती पर आरोप लगाया है कि उससे तंग आकर उनके बेटे ने आत्महत्या की है। पुलिस ने इस मामले में नोएडा सेक्टर-49 कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, बीते 2 जुलाई को बरौला गांव में रहने वाले एयरटेल कंपनी के अधिकारी अजय चौहान का शव फांसी पर लटका मिला था। जिसके बाद अजय चौहान के दोस्त और उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही रश्मि ने अजय चौहान को नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अजय चौहान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है।

पिता ने करवाया मुकदमा दर्ज
अजय चौहान के पिता अमर सिंह चौहान ने सेक्टर-49 कोतवाली में अपने बेटे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही रश्मि के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। उनका आरोप है कि रश्मि ने शादी करने के लिए अजय चौहान के ऊपर दबाव बनाया था। रश्मि लगातार उनके बेटे को धमकी दे रही थी कि अगर वह उससे शादी नहीं करेगा तो उसको फंसा देगी। जिसकी वजह से उनके बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.