एनएमआरसी की उप-महाप्रबंधक संध्या शर्मा का कोरोना संक्रमण से निधन, पति ने देर रात करवाया था अस्पताल में भर्ती

दुखद: एनएमआरसी की उप-महाप्रबंधक संध्या शर्मा का कोरोना संक्रमण से निधन, पति ने देर रात करवाया था अस्पताल में भर्ती

एनएमआरसी की उप-महाप्रबंधक संध्या शर्मा का कोरोना संक्रमण से निधन, पति ने देर रात करवाया था अस्पताल में भर्ती

Tricity Today | संध्या शर्मा

NOIDA : गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस का कहर बनकर टूट रहा है। नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (एनएमआरसी) उप महाप्रबंधक और प्रवक्ता संध्या शर्मा का कोराना वायरस के चलते शुक्रवार की देर रात को निधन हो गया है। कोराना वायरस से संक्रमित होने के बाद उनके पति ने उन्हें शुक्रवार की देर रात को नोएडा के सेक्टर-39 स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उन्होंने अंतिम सांस ली है।

संध्या शर्मा एनएमआरसी से पहले दिल्ली मेट्रो रेल में भी कार्यरत थी। बाद में वो एनएमआरसी में तैनात हुई थी। एनएमआरसी में उनकी ज्वाइनिंग के बाद नोएडा मेट्रो रेल कारपोरेशन ने कई सकारात्मक कार्य शुरू हुए। जिसमें मुख्य रुप से महिलाओं के लिए पिंक मेट्रो स्टेशन शुरू करना और ट्रांसजेंडरो के लिए मेट्रो स्टेशन शुरू करना था। 

पत्रकारों से था विशेष लगाव
बेहद परिश्रमी और मृदुल स्वभाव की धनी संध्या शर्मा के निधन से नोएडा मेट्रो रेल और पूरे क्षेत्र में मायूसी छा गई है। संध्या शर्मा का पत्रकारों के प्रति उनका एक विशेष लगाव रहता था। हर जानकारी को वह जल्द से जल्द पत्रकारों तक पहुंचा देती थी। उनके निधन के बाद सिर्फ एनएमआरसी ही नहीं बल्कि नोएडा प्राधिकरण और पत्रकारों ने भी काफी दुख व्यतीत किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.