नोएडा की सोसाइटी में लगे 'नो रजिस्ट्री नो वोट' के बैनर, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले गरमाया मुद्दा

बड़ी खबर : नोएडा की सोसाइटी में लगे 'नो रजिस्ट्री नो वोट' के बैनर, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले गरमाया मुद्दा

नोएडा की सोसाइटी में लगे 'नो रजिस्ट्री नो वोट' के बैनर, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले गरमाया मुद्दा

Tricity Today | Symbolic Photo

Noida News : लोकसभा चुनाव 2024 से पहले एक बार फिर फ्लैट रजिस्ट्री का मुद्दा उठने लगा है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा की हाउसिंग सोसाइटी में लोगों ने नेताओं का विरोध करना शुरू कर दिया है। नोएडा में एक ऐसी हाउसिंग सोसायटी है, जहां पर "नो रजिस्ट्री नो वोट" का बैनर लगा दिया गया। लोगों का साफ कहना है कि विधायक और सांसद बनने के बाद लोग दोबारा अपना चेहरा नहीं दिखाते है, इसलिए हमने "नो रजिस्ट्री नो वोट" का बैनर लगा दिया है।

विधायक और सांसद से जनता नाराज
यह मामला नोएडा की सेक्टर-46 में स्थित गार्डेनिया गैलरिया हाउसिंग सोसायटी का है। लोगों का कहना है कि चुनाव के समय वोट लेते वक्त नेता वादा करते हैं कि रजिस्ट्री करवा देंगे, लेकिन चुनाव होने के बाद सोसाइटी में झांकने तक नहीं आते हैं। हमें 5 साल के लिए बेवकूफ बनाया जाता है। बिल्डर के द्वारा प्राधिकरण का बकाया पैसा नहीं दिया जाता और इसका भुगतान हम आम लोगों को करना पड़ता है। इसी वजह से हमारे फ्लैट के रजिस्ट्री नहीं हो पाती।

तीनों प्राधिकरणों का करोड़ों रुपये
आपको बता दें कि फ्लैट्स रजिस्ट्री की समस्याओं का समाधान करवाने के लिए सरकार ने अमिताभ कांत कमेटी का गठन किया है। योगी सरकार लगातार फ्लैट रजिस्ट्री की समस्या का समाधान करवाने में लगी हुई है, उसके बावजूद समस्या का हल ठीक प्रकार से नहीं हो पा रहा है। इस मुद्दे पर आम जनता का कहना है कि जब तक ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी, नोएडा अथॉरिटी और यमुना अथॉरिटी अपना पैसा नहीं लेगी। तब तक उनका घर वाला सपना पूरा नहीं हो सकेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.