इंटरनेशनल गोल्फ कोर्स के पास अवैध बाउंड्री को प्राधिकरण ने तोड़ा तो मिली हत्या की धमकी, Video

नोएडा से बड़ी खबर : इंटरनेशनल गोल्फ कोर्स के पास अवैध बाउंड्री को प्राधिकरण ने तोड़ा तो मिली हत्या की धमकी, Video

इंटरनेशनल गोल्फ कोर्स के पास अवैध बाउंड्री को प्राधिकरण ने तोड़ा तो मिली हत्या की धमकी, Video

Tricity Today | अवैध बाउंड्री को प्राधिकरण ने तोड़ा

Noida : बृहस्पतिवार को नोएडा अथॉरिटी की टीम कामबख्शपुर गांव में अतिक्रमण हटाने के लिए जेसीबी लेकर पहुंची। प्राधिकरण की टीम 2500 वर्ग मीटर पर हुए अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई कर रही थी इसी दौरान गांव के लोगों ने प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ बदसलूकी की है। सर्किल प्रबंधक सहित अन्य कर्मचारियों को अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए वहां से जाने के लिए कहा। आरोप है कि मुआवजा उठाने के बाद भी गांव के लोग जमीन पर कब्जा जमाए हुए है। इस जमीन पर गोल्फ कोर्स का निर्माण होना है। अधिकारियों के साथ बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
अधिकारियों से अभद्रता
वर्क सर्किल -10 के वरिष्ठ प्रबंधक केवी सिंह ने बताया कि गोल्फ कोर्स के निर्माण के लिए अवैध निर्माण पर कार्यवाही की जा रही थी। तभी सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे। अधिकारी अपने साथ अतिक्रमण हटाने के लिए जेसीबी और ट्रैक्टर भी ले गए थे। जैसे आरोपियों ने ग्रामीणों को विरोध करने के लिए भड़काना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में युवकों का एक गुट अधिकारियों से अभद्रता करने लगा। युवक नारेबाजी भी करने लगे। गांव के असामाजिक तत्वों द्वारा प्राधिकरण के कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी दी गई है।

खसरा नंबर 68 की करीब 26 हजार 600 वर्गमीटर की जमीन
वरिष्ठ प्रबंधक केवी सिंह ने बताया कि कामबख्शपुर के खसरा नंबर 68 की करीब 26 हजार 600 वर्गमीटर जमीन प्राधिकरण की अधिग्रहीत जमीन है। ये जमीन एक ही परिवार के 16 काश्तकार की थी। जिनको मुआवजा दिया जा चुका है। इसी जमीन के 2500 वर्गमीटर पर किसान ने रातों रात बाउंडरी का निर्माण करवा लिया। जानकारी होने पर प्राधिकरण की टीम गुरुवार को इसको गिराने पहुंची थी। उन्होंने बताया कि एक दिन दिन पहले ही नॉलेज पार्क थाना पुलिस को देकर अतिरिक्त पुलिस की डिमांड की थी। लेकिन पुलिस की ओर से प्रार्थना पत्र को वापस कर दिया गया। इस मामले में गांव के 3 लोगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.