7x सोसाइटी में एओए चुनाव की मांग तेज, संगठन ने डीएम सुहास एलवाई से भेंट की

नोएडा: 7x सोसाइटी में एओए चुनाव की मांग तेज, संगठन ने डीएम सुहास एलवाई से भेंट की

7x सोसाइटी में एओए चुनाव की मांग तेज, संगठन ने डीएम सुहास एलवाई से भेंट की

Tricity Today | DM Suhas LY IAS

7x सोसाइटी में एओए चुनाव की मांग तेज, संगठन ने डीएम सुहास एलवाई से भेंट की नोएडा की 7x सोसाइटीज में एओए चुनाव कराने को लेकर मांग तेज हो गई है। सोसाइटी की महत्वपूर्ण 7x वालंटियर संस्था ने आज इस संबंध में गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई (DM Suhas LY IAS) से मुलाकात की। इस दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। डीएम ने संस्था के सदस्यों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

संस्था के सदस्यों ने बताया कि डीएम से बहुत ही सकारात्मक भेंट रही। उन्होंने हमारी समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और उस पर कार्रवाई करने का भरोसा दिया। जिलाधिकारी ने कहा कि – 
  1. सभी सोसाइटीज में विधिवत चुनाव करवाने के लिए वह नोएडा अथॉरिटी को  पत्र लिखेंगे।
  2. डिप्टी रजिस्ट्रार कार्यालय को भी यथासंभव मदद दी जायेगी। ताकि वो उन सभी सोसाइटीज में चुनाव करवा सकें, जहां एओए एक साल से ज्यादा वक्त से काबिज़ हैं। 
  3. जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि ऐसी सभी सोसाइटीज के एओए-बिल्डर खातों का फॉरेंसिक ऑडिट करवाया जायेगा। ताकि इनका लेखाजोखा जनता के सामने आ सके। 

जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने कहा है कि उत्तर प्रदेश अपार्टमेंट एक्ट, सोसाइटीज रजिस्ट्रेशन एक्ट के तहत जो भी विधिपूर्वक कार्यवाही है, वो पूरी कराई जाएगी। उन्होंने वॉलंटियर 7x के कार्यों की भी सराहना की। उन्होने संस्था से आगे भी इसी तरह से जिम्मेदारी निभाने की अपील की। बताते चलें कि नोएडा के 7X सोसाइटियों में कई एओए पदाधिकारी पिछले कई वर्षों से जमे हुए हैं। यहां चुनाव प्रक्रिया पूरी नहीं कराई जा रही है। इसको लेकर निवासी लंबे वक्त से मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि निवासियों से चार्ज के नाम पर लिए जाने वाले पैसों से धांधली की जा रही है। एओए पिछले बजट का लेखा-जोखा पेश करने में सक्षम नहीं हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.