मैराथन के जरिये डीएम ने किया मतदाताओं को जागरूक, 3 हजार लोगों ने लिया हिस्सा

जागो मतदाता जागो! मैराथन के जरिये डीएम ने किया मतदाताओं को जागरूक, 3 हजार लोगों ने लिया हिस्सा

मैराथन के जरिये डीएम ने किया मतदाताओं को जागरूक, 3 हजार लोगों ने लिया हिस्सा

Tricity Today | मैराथन दौड़ के जरिये डीएम ने किया मतदाताओं को जागरूक

Noida News : गौतमबुद्ध नगर में 26 अप्रैल को मतदान किया जाएगा। ऐसे में अब मैराथन दौड़ के जरिये लोगों को जागरूक करने की कोशिश की गयी है। सेक्टर-62 में जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन संगठन के द्वारा आज महात्मा गांधी मिशन इंजीनियरिंग कॉलेज मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। जिसमें लगभग 3000 लोगों ने हिस्सा लिया। आयोजित मैराथन दौड़ का जिला निर्वाचन अधिकारी गौतम बुद्ध नगर मनीष कुमार वर्मा शुभारंभ किया। 

सांप्रदायिक समाज को एकजुट करने का प्रयास  
जैन अंतर्राष्ट्रीय व्यापार संगठन के अध्यक्ष दिनेश जैन ने बताया कि मैराथन अहिंसा रन 10 किलोमीटर 5 किलोमीटर और 3 किलोमीटर और वरिष्ठ नागरिकों के लिए अलग दौड़ कराई गई। 10 किलोमीटर दौड़ के विजेताओं को पुरस्कार दिए गये और अन्य दौड़ के लिए पुरस्कार लॉटरी ड्रॉ के माध्यम से दिए गए। जैन अंतर्राष्ट्रीय व्यापार संगठन के अध्यक्ष ने बताया कि हमारे संगठन के तीन प्रमुख उद्देश्य ज्ञान, आर्थिक सशक्तिकरण और बड़े पैमाने पर समाज की सेवा करना है। महावीर जयंती के उपलक्ष में यह संगठन प्रत्येक साल जाति और धर्म के भेदभाव के बिना सांप्रदायिक समाज को एकजुट करने के लिए जीतो रन का आयोजन करता है।

मतदाताओं को किया जागरूक 
इस अवसर पर लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में मतदाता जागरूकता अभियान भी संचालित किया गया। जिसमें जिला निर्वाचन अधिकारी ने दौड़ में प्रतिभाग करने वाले सभी व्यक्तियों को 26 अप्रैल को मतदान दिवस के दिन अपने मत का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.