नकली माल बेचने वाले का नहीं देंगे साथ, नोएडा इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स एसोसिएशन ने बैठक कर लिया निर्णय 

व्यापारियों का विरोध : नकली माल बेचने वाले का नहीं देंगे साथ, नोएडा इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स एसोसिएशन ने बैठक कर लिया निर्णय 

नकली माल बेचने वाले का नहीं देंगे साथ, नोएडा इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स एसोसिएशन ने बैठक कर लिया निर्णय 

Tricity Today | बैठक

Noida News : नोएडा इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स एसोसिएशन ने बुधवार के सेक्टर-9 में आपात बैठक बुलाई। बैठक में मुख्य विषय व्यापारियों के साथ डुप्लीकेट माल की धरपकड़ के संबंध में था। सभी सदस्यों ने एक मत से यह बात स्वीकार की कि संगठन ईमानदार व्यक्ति या कंपनी के साथ है। डुप्लीकेट माल बेचना अपने खुद के लिए और कस्टमर दोनों के लिए ही दुखदाई है। यह हरकतें किसी भी व्यापारी से बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

कंपनियों से किया निवेदन 
बैठक में मौजूद पदाधिकारियों ने सभी कंपनियों से भी आग्रह किया है कि हमारे क्षेत्र में अगर ऐसा जानकारी में आता है कि कहीं कंपनी के नाम से नकली माल बेचा जा रहा है, तो संगठन की जानकारी में जरूर लाना चाहिए। ऐसा भी पाया गया है कि पिछले कुछ दिनों की रेड में सही माल को भी डुप्लीकेट बताया गया है। इससे व्यापारी की साख खराब होती है। अन्य विषयों में लाइटिंग प्रोडक्ट के क्षेत्र में कंपनियों के साथ रिप्लेसमेंट की दिक्कतें आ रही है। इस विषय पर सख्ती से कंपनी से बात करने की बात रखी गई। साथ ही संगठन की सदस्यता बढ़ाने पर भी बातचीत की गई।

ये रहे मौजूद 
बैठक में नितिन कंसल, विपिन अग्रवाल, विमल अग्रवाल, अरुण गोयल और सत्यवीर सहित काफी व्यापारी शामिल हुए। 

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.