दीपावली के पटाखों से 90 फीसदी जली बच्ची, इलाज के लिए अमेरिका रेफर, बुआ ने पड़ोसियों पर लगाए आरोप

नोएडा से बड़ी खबर : दीपावली के पटाखों से 90 फीसदी जली बच्ची, इलाज के लिए अमेरिका रेफर, बुआ ने पड़ोसियों पर लगाए आरोप

दीपावली के पटाखों से 90 फीसदी जली बच्ची, इलाज के लिए अमेरिका रेफर, बुआ ने पड़ोसियों पर लगाए आरोप

Google Image | Symbolic Image

Noida News : सेक्टर-74 स्थित ग्रैंड अजनारा सोसायटी में रहने वाली एक एनआरआई दंपति की एक 6 वर्षीय बच्ची दीपावली के दिन पटाखा जलाते समय संदिग्ध अवस्था में जल गई। इस मामले में बच्ची के परिजनों ने सोसाइटी में रहने वाले एक डॉक्टर सहित दो भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। बच्ची 90 फ़ीसदी तक जल गई है। उसे उपचार के लिए एयर एंबुलेंस से अमेरिका ले जाया गया है।

क्या है पूरा मामला
नोएडा के अपर पुलिस उपायुक्त आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सेक्टर-74 स्थित ग्रैंड अजनारा सोसायटी में रहने वाली नीली नाथ ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक उनकी 6 साल की भतीजी अंकिता को दीपावली के दिन पड़ोस में रहने वाले डॉ.राहुल शर्मा और उनके भाई सौरव अपने घर पर बुलाकर ले गए। वहां पर वह संदिग्ध अवस्था में जल गई।

एयर एंबुलेंस से पहुंची अमेरिका
अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए उसे पहले नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करया गया। बच्ची के माता-पिता दोनों अमेरिका में रहते हैं। उसके पिता उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए 2 दिन पूर्व एयर एंबुलेंस से उसे अमेरिका उपचार के लिए ले गए। पुलिस ने बताया कि इस मामले में पीड़िता की बुआ की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.