नोएडा मीडिया क्लब ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कड़ी और तत्काल कार्रवाई की मांग

गाजियाबाद में महिला पत्रकार पर हमला : नोएडा मीडिया क्लब ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कड़ी और तत्काल कार्रवाई की मांग

नोएडा मीडिया क्लब ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कड़ी और तत्काल कार्रवाई की मांग

Google Photo | सीएम योगी आदित्यनाथ

Noida।Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक न्यूज़ चैनल की महिला पत्रकार पर हमला हुआ है। यह हमला गाजियाबाद के एक भूमाफिया ने अपने गुर्गों के साथ किया है। इस हमले के बाद नोएडा समेत पूरे उत्तर प्रदेश के पत्रकारों में रोष है। नोएडा मीडिया क्लब ने भूमाफिया और गाजियाबाद पुलिस के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। जिसमें महिला पत्रकार को न्याय देने की मांग की गई है। साथ जल्द नोएडा मीडिया क्लब का एक प्रतिनिधि मंडल सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेगा।‌ यह पूरा मामला वेव सिटी थाने का है।

नोएडा मीडिया क्लब ने लिखा पत्र
नोएडा मीडिया क्लब ने पत्र में लिखा, "एक न्यूज चैनल की वरिष्ठ पत्रकार प्रिया राणा अपने कैमरामैन सत्येंद्र और ड्राइवर के साथ गाजियाबाद में अवैध निर्माण की कवरेज करने गई थीं। वहां उन पर जानलेवा हमला कर दिया गया। जब उन्होंने वीडियो बनाई तो वहां चार स्कॉर्पियो कारें आईं। उनमें से उतरे लोगों ने न्यूज चैनल के ड्राइवर को बाहर खींचा और उनसे बदतमीजी की। प्रिया राणा के कपड़े और बाल भी खींचे गए। कैमरामैन और ड्राइवर की पिटाई की गई और कैमरा तोड़ दिया गया। उनका मोबाइल भी छीना गया है। इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं की है, बल्कि उन्हें बचाने का काम कर रही है। महिला पत्रकार को जान का खतरा है। उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए और आरोपी राजेश पहलवान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। अगले 48 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार किए जाने चाहिए। प्रिया राणा नोएडा मीडिया क्लब की सदस्य हैं।”

पुलिस का बयान 
गाजियाबाद पुलिस ने राजेश पहलवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने राजेश पहलवान के तीन गुर्गों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी लालकुआं मानसरोवर पार्क के रहने वाले पुलकित उर्फ गोलू, शाहपुर बम्हेटा निवासी पप्पन उर्फ अच्छेलाल और वेव सिटी की इबोनी ग्रीन्स होम्स निवासी हितेश चौधरी हैं। पूछताछ में इन्होंने बताया कि वह प्रोपर्टी का काम करते हैं। पुलिस ने राजेश पहलवान की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है। उसे भी जल्द पकड़ लिया जायेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.