फोर्टिस अस्पताल परिसर से चोरी हुआ महिला कर्मचारी का मोबाइल

नोएडा : फोर्टिस अस्पताल परिसर से चोरी हुआ महिला कर्मचारी का मोबाइल

फोर्टिस अस्पताल परिसर से चोरी हुआ महिला कर्मचारी का मोबाइल

Tricity Today | फोर्टिस अस्पताल परिसर से चोरी हुआ महिला कर्मचारी का मोबाइल

  •  चप्पे- चप्पे पर सीसीटीवी लगे होने के बावजूद चोर ने वारदात को दिया अंजाम
Noida: फोर्टिस अस्पताल की महिला कर्मचारी का मोबाइल फोन अस्पताल परिसर से चोरी हो गया। पीड़िता ने बताया कि उसके मोबाइल फोन के पीछे कवर में डेबिट कार्ड रखा था जिससे चोर ने महिला के खाते से 26 हजार रुपये निकाल लिए। कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस  इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

एसीपी-2 रजनीश वर्मा ने बताया कि दिल्ली के मालवीय नगर निवासी तबस्सुम खान सेक्टर-62 स्थित फोर्टिस अस्पताल के पेशेंट केयर में ड्यूटी करती हैं। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि 16 अगस्त को वह अस्पताल में ड्यूटी पर थीं। दोपहर करीब डेढ़ बजे जब वह काम में व्यस्त थी इस दौरान वह अपना मोबाइल फोन टेबल पर रखकर रिसेप्शन की तरफ चली गईं।  कुछ देर बाद जब वह वापस आईं तो उनका मोबाइल फोन गायब मिला। इसके बाद जब अस्पताल परिसर में लगे सीसी कैमरों की फुटेज की जांच की गई तब एक आरोपी मोबाइल लेकर जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

पीड़िता ने बताया कि मोबाइल फोन के पीछे कवर में एक्सिस बैंक का डेबिट कार्ड रखा हुआ था। घटना के बाद तबस्सुम ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी लेकिन तब तक शातिर चोर ने उनके खाते से सेक्टर-16 स्थित एटीएम से 26 हजार रुपये निकाल लिए थे। एसीपी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.