अब नोएडा के NEA अध्यक्ष को लारेंस बिश्नोई के नाम पर मिली धमकी, पुलिस बोली…

नोएडा में ताबड़तोड़ अपराधों की लगी झड़ी : अब नोएडा के NEA अध्यक्ष को लारेंस बिश्नोई के नाम पर मिली धमकी, पुलिस बोली…

अब नोएडा के NEA अध्यक्ष को लारेंस बिश्नोई के नाम पर मिली धमकी, पुलिस बोली…

Tricity Today | विपिन मल्हन

Noida News : नोएडा एंटरप्रेन्योर एसोसिएशन (NEA) के अध्यक्ष और नोएडा के बडे उद्योगपति में शुमार विपिन मल्हन को लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर धमकी मिली है। घटना की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस का दावा है कि कॉल करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ट्रक ड्राइवर है और उसका लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से कोई संबंध नहीं है। 


यह है पूरा मामला 
नोएडा एंटरप्रेन्योर एसोसिएशन (NEA) के अध्यक्ष विपिन मल्हन ने बताया कि किसी ने साइन बोर्ड से उनके ऑफिस का लैंडलाइन नंबर लेकर फोन किया था। आरोपी ने फोन पर धमकी दी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। जब इस बारे में विपिन मल्हन से पूछा गया कि आरोपी ने फोन पर क्या कहा तो वह बोले कि अभी कुछ लोगों के बीच बैठा हूं कुछ देर बाद बात करूंगा। वहीं, पुलिस की तरफ से दावा किया गया है कि धमकी देने वाले आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान मनोहर लाल शर्मा है। वह एक ट्रक ड्राइवर है। 

पूछताछ में चौंका देने वाला खुलासा 
नोएडा जोन डीसीपी विद्या सागर का कहना है कि पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि उसका लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कोई संबंध नहीं है। उसने विपिन मल्हन को लॉरेंस गैंग के नाम पर धमकी दी थी। उसे शक है कि उसकी पत्नी विपिन के सम्पर्क में रहती है। आरोपी ने 2019 में इसी तरह कॉल कर उन्हें धमकाया था। फिलहाल पकड़े गए आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.