नाराज बॉयफ्रेंड को ग्वालियर मनाने पहुंची नोएडा की नर्स, एस्ट्रोलॉजर को 80 हजार देने के बाद भी नहीं बनी बात

एक प्यार ऐसा भी : नाराज बॉयफ्रेंड को ग्वालियर मनाने पहुंची नोएडा की नर्स, एस्ट्रोलॉजर को 80 हजार देने के बाद भी नहीं बनी बात

नाराज बॉयफ्रेंड को ग्वालियर मनाने पहुंची नोएडा की नर्स, एस्ट्रोलॉजर को 80 हजार देने के बाद भी नहीं बनी बात

Google Images | Symbolic images

Noida : नोएडा की एक लड़की रूठे हुए बॉयफ्रेंड को मनाने के लिए ग्वालियर पहुंच गई। वहां उसने होटल लिया और अपने बॉयफ्रेंड को फोन कर मिलने की गुहार लगाई लेकिन लड़की के बॉयफ्रेंड ने उसका फोन नहीं उठाया। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद है। लड़की के काफी प्रयास के बाद लड़के से संपर्क नहीं हो सका उसके बाद लड़की ने गूगल से एस्ट्रोलॉजर का नंबर निकालकर उनसे मदद मांगी। एस्ट्रोलॉजर ने बॉयफ्रेंड को वश में करने के नाम पर युवती से धीरे-धीरे 80 हजार रुपये ठग लिए। आखिर में युवती को अपने साथ हुई धोखाधड़ी का एहसास हुआ। इसके बाद उसने ग्वालियर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है।

क्या है मामला 
गौरतलब है कि नोएडा में रहने वाली 24 साल की युवती दिल्ली के सरकारी अस्पताल में नर्स की नौकरी करती है। इस युवती को ग्वालियर के एक लड़के से प्यार हो गया। हाल में दोनों के बीच किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी के बाद बातचीत बंद हो गई। युवती ने बात करने के लिए युवक से कई बार संपर्क किया लेकिन मैं राज बॉयफ्रेंड ने उससे बातचीत नहीं की। सारे हथकंडे अपनाने के बाद भी लड़के ने लड़की से बात शुरू नहीं की तो आखिर में वह उसे मनाने के लिए ग्वालियर पहुंच गई। ग्वालियर जाकर युवती एक होटल में ठहरी और अपने बॉयफ्रेंड को लगातार फोन लगाती रही लेकिन बॉयफ्रेंड ने न तो कॉल रिसीव किया न ही उसके मैसेज का पलटकर कोई जवाब दिया।

ज्योतिषी से संपर्क
बॉयफ्रेंड को कई बार कॉल की। जब रूठा बॉयफ्रेंड नहीं माना तो आखिरकार इस युवती ने एक एस्ट्रोलॉजर की मदद ली। युवती ने गूगल से संपर्क किया। उसने ज्योतिषी के जरिये बॉयफ्रेंड की नाराजगी दूर करने की कोशिश की। उसने जब ज्योतिषी से संपर्क किया तो उसने युवती को भरोसा दिया। उसने युवती से कहा कि वह पूजा-पाठ के जरिये उसके बॉयफ्रेंड को उसके वश में करवा देंगे। एस्ट्रोलॉजर ने युवती से वशीकरण की पूजा कराने के नाम पर 18 हजार रुपये ऑनलाइन खाते में डलवाए। 

युवती को एस्ट्रोलॉजर हुआ भरोसा
लड़की ने बताया कि एस्ट्रोलॉजर ने उसे कहा कि कि वशीकरण की पूजा के बाद उसके बॉयफ्रेंड की तरफ से एक नंबर से उसे मिस कॉल आएगा, लेकिन उससे कॉल रिसीव नहीं करना है। वह ऐसा करेगी तो कुछ ही दिनों में बॉयफ्रेंड उसके लिए पागल हो जाएगा और वह दौड़ता हुआ उसके पास चलाएगा। 2 दिन बाद ही युवती के पास एक नंबर से मिस कॉल आया जो उसके बॉयफ्रेंड के नाम से रजिस्टर्ड बताया जा रहा था। इस पर युवती को भरोसा हो गया। ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने मुकदमा दर्ज कर एस्ट्रोलॉजर की तलाश शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.