कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर जुआ खेलने वाले 18 गिरफ्तार

नोएडा पुलिस की कार्रवाई, कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर जुआ खेलने वाले 18 गिरफ्तार

कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर जुआ खेलने वाले 18 गिरफ्तार

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

  • नोएडा सेक्टर - 58 पुलिस ने बड़ी करवाई करते घर के अंदर जुआ खेलते हुए 18 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है
  • सेक्टर - 62 के नवादा गांव में ये रोजाना एक घर में इकट्ठा होकर जुआ खेलते थे
  • शनिवार को पुलिस ने अचानक दबिश देकर सभी को अवैध ढंग से जुआ खेलते हुए गिरफ्तार कर लिया
  • इनके पास से 1,37,719 रुपये, 154 ताश के पत्ते, 1 वेगनआर कार, 3 बाइक और 18 मोबाइल बरामद हुआ है
कोरोना वायरस महमारी को फैलने से रोकने के लिए यूपी में आंशिक लॉकडाउन लगया गया है। गौतमबुद्ध नगर में धारा 144 लागू है। ताकि एक जगह ज्यादा लोग इकट्ठा न हों और इस जानलेवा वायरस को फैलने से रोका जा सके। लेकिन कुछ तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। नोएडा सेक्टर - 58 पुलिस ने बड़ी करवाई करते घर के अंदर जुआ खेलते हुए 18 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। ये सभी अवैध रूप से जुआ खेल रहे थे। इनके पास से 1,37,719 रुपये, 154 ताश के पत्ते, 1 वेगनआर कार, 3 बाइक और 18 मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

सेक्टर - 58 थाना पुलिस को पता चला था कि सेक्टर - 62 के नवादा गांव में कुछ शरारती तत्व रोजाना एक घर में इकट्ठा होकर जुआ खेलते हैं। ये लोग कोविड प्रोटोकॉल और लॉकडाउन का पालन नहीं करते हैं। शनिवार को सेक्टर-58 थाना पुलिस ने अचानक दबिश देकर सभी को अवैध ढंग से जुआ खेलते हुए गिरफ्तार कर लिया। मौके पर मिली सामग्री और नगदी को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। सभी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने अफसरों को लॉकडाउन और कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन कराने का आदेश दिया है। नोएडा पुलिस लगातार ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

नोएडा के एसीपी रजनीश ने ऐसे लोगों के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा। उन्होंने कहा कि, “कुछ लोग इस महामारी की भयावह आपदा को समझने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्हें मौजूदा परिस्थितियों से कोई मतलब नहीं। उन्हें सिर्फ अपने इच्छाओं की पूर्ति से सरोकार है। हमारी टीम ने एक कमरे में जुआ खेलते हुए 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये सभी कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर रहे थे।”

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.