पुलिस कमिश्नर ने क्राइम कंट्रोल में नाकाम 5 एसएचओ हटाए, तीन को मिला सम्मान

गौतमबुद्ध नगर से बड़ी खबर : पुलिस कमिश्नर ने क्राइम कंट्रोल में नाकाम 5 एसएचओ हटाए, तीन को मिला सम्मान

पुलिस कमिश्नर ने क्राइम कंट्रोल में नाकाम 5 एसएचओ हटाए, तीन को मिला सम्मान

Tricity Today | Police Commissioner Laxmi Singh

Noida News : अपराध नियंत्रण में नाकाम रहने पर गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह (Laxmi Singh IPS) ने पांच एसएचओ को हटा दिया है। अच्छा काम करने वाले तीन एसएचओ को सम्मानित किया गया है। इन्हें नकद पुरस्कार दिए गए हैं। पुलिस कमिश्नरेट के हेडक्वार्टर में शुक्रवार की देर रात तक हुई क्राइम मीटिंग में जिले के पांच कोतवाली प्रभारी हटाने का फैसला लिया गया है। तीन को मिला बेहतर कामकाज करने पर पुरस्कृत किया गया है।

इन 5 एसएचओ पर गिरी गाज
शुक्रवार की रात हुई क्राइम मीटिंग के दौरान जिन 5 एसएचओ पर गाज गिरी है, उनमें नोएडा सेक्टर-39 के थाना प्रभारी राजीव बालियान, ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-2 थाना प्रभारी अंजनी सिंह और नोएडा में थाना सेक्टर-49 के एसएचओ राकेश कुमार सिंह शामिल हैं। इन तीनों को आपराधिक घटनाओं पर प्रभावी नियंत्रण न कर पाने की वजह से हटाया गया है। नोएडा फेस-2 के एसएचओ परमहंस को स्वास्थ्य ठीक ना होने की वजह से हटाया गया है। नोएडा थाना फेज वन के एसएचओ वीरेशपाल गिरी को भी हटा दिया गया है। दिल्ली बॉर्डर पर हुए हादसे की जांच में लापरवाही बरतने की वजह से विरेशपाल गिरी को हटाया गया है।

इन तीन एसएचओ को सम्मानित किया गया
क्राइम मीटिंग के दौरान तीन एसएचओ को शानदार काम करने के लिए सम्मानित किया गया है। बिसरख थाने के प्रभारी एसएचओ अनिल राजपूत, इकोटेक फर्स्ट थाने की प्रभारी थानाध्यक्ष सरिता मलिक और नोएडा सेक्टर-20 कोतवाली के प्रभारी मनोज कुमार को अच्छा काम करने के लिए नकद इनाम दिया गया है। आपको बता दें कि शुक्रवार की देर शाम पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने क्राइम मीटिंग की। यह मीटिंग देर रात करीब 11:30 बजे तक चली। पिछले एक महीने के दौरान जिले में हुई आपराधिक घटनाओं और उनके खुलासों की समीक्षा की गई। बैठक में पुलिस कमिश्नर के अलावा संयुक्त पुलिस आयुक्त, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, तीनों पुलिस उपायुक्त, पुलिस उपायुक्त (अपराध) पुलिस उपायुक्त (यातायात) पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय), तीनों जोन के एडिशनल डीसीपी, तीनों जोन के सभी एसीपी और थानाध्यक्ष मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.