मुखबिर समेत सभी तंत्र फेल, कब होगी MLA और उसके बेटे को जेल

नोएडा पुलिस आप विधायक को पकड़ने में नाकाम : मुखबिर समेत सभी तंत्र फेल, कब होगी MLA और उसके बेटे को जेल

मुखबिर समेत सभी तंत्र फेल, कब होगी MLA और उसके बेटे को जेल

Google Image | आप विधायक अमानतुल्ला खान

Noida News : आप विधायक अमानतुल्ला खान और उसके बेटे अनस खान को पकड़ने में नोएडा पुलिस का हर तंत्र फेल साबित हो रहा है। एक अधिकारी की माने तो आप विधायक को पकड़ने के लिए नोएडा पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। लेकिन इसके बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। यहां तक की उसके बेटे अनस खान का भी पता नहीं लग रहा है। आखिर ये दोनों बाप-बेटे कहां छुपे बैठे हैं।  

घटना के 15 दिन बाद नहीं लगा सुराग 
सेक्टर-95 स्थित शहीद रामेंद्र प्रताप सिंह फिलिंग स्टेशन पर 7 मई की सुबह आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे अनस ने पेट्रोल भरवाने के दौरान वहां मौजूद एक कर्मचारी के साथ मारपीट की थी। घटना के बाद विधायक अमानतुल्ला खान अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे और कर्मचारियों के साथ मैनेजर और पेट्रोल पंप मालिक को भी धमकाया। इस मामले में थाना फेज 1 पुलिस ने विधायक पिता-पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद से दोनों फरार हैं। घटना को करीब 15 दिन बीत चुके हैं। अभी तक इस मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी हुई है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि विधायक और उसके बेटे की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। दिल्ली एनसीआर समेत संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। अभी तक दोनों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.