डीजीपी मुख्यालय से आए 15 नए वाहन, लक्ष्मी सिंह ने दिखाई हरी झंडी

नोएडा पुलिस और जनता को मिला नए साल का गिफ्ट : डीजीपी मुख्यालय से आए 15 नए वाहन, लक्ष्मी सिंह ने दिखाई हरी झंडी

डीजीपी मुख्यालय से आए 15 नए वाहन, लक्ष्मी सिंह ने दिखाई हरी झंडी

Tricity Today | लक्ष्मी सिंह ने दिखाई हरी झंडी

Noida : नए साल के मौके पर नोएडा पुलिस को लखनऊ पुलिस मुख्यालय से बड़ा गिफ्ट मिला है। नोएडा पुलिस कमिश्नरेट को नए साल के मौके पर पुलिस मुख्यालय की तरफ से 15 दोपहिया वाहन दिए गए हैं। इन वाहनों से अब नोएडा पुलिस ज्यादा तेज और ज्यादा लोगों की मदद कर सकेगी। यह सभी वाहन डायल 112 को दिए गए हैं। अब ज्यादा जल्दी और ज्यादा लोगों की मदद हो सकेगी। गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने सभी 15 वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है।

चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को जैकेट मिली
इस मौके पर लक्ष्मी सिंह ने अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को सर्दी से बचाव के लिए जैकेट दिए हैं। इस दौरान लक्ष्मी सिंह ने कहा कि नोएडा पुलिस पिछले करीब डेढ़ सालों से नंबर वन पर है। लोगों की सेवा करने और उनको सहायता पहुंचाने के मामले में नोएडा पुलिस के डायल 112 टीम पिछले करीब 6 महीनों से सबको पिछड़ गई है। उन्होंने पुलिस कर्मियों से कहा कि हमें यह प्रथम स्थान आगे तक बनाए रखना है।

और भी ज्यादा बेहतर होगा रिस्पांस टाइम
आज के समय में नोएडा पुलिस के डायल 112 टीम 6 मिनट से भी कम समय में लोगों तक मदद पहुंचा रही है। अब डायल 112 टीम को 15 दोपहिया वाहन और नए मिल गए हैं। जिसके बाद डायल 112 का रिस्पांस टाइम कोई भी ज्यादा बेहतर हो जाएगा। 

ये अफसर मौके पर मौजूद रहे
इस मौके पर लॉ एंड ऑर्डर अपर पुलिस आयुक्त रविशंकर छवि, अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय भारती सिंह, नोएडा के डीसीपी रामबदन सिंह, ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अभिषेक वर्मा, एडिशनल डीसीपी क्राइम अनिल कुमार यादव और एसीपी लाइन महेंद्र देव सिंह समेत काफी अधिकारी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.