पुलिस की नाक में दम करने वाला मोबाइल लुटेरा गिरफ्तार, गोली से घायल हुआ बदमाश

नोएडा में एनकाउन्टर : पुलिस की नाक में दम करने वाला मोबाइल लुटेरा गिरफ्तार, गोली से घायल हुआ बदमाश

पुलिस की नाक में दम करने वाला मोबाइल लुटेरा गिरफ्तार, गोली से घायल हुआ बदमाश

Tricity Today | पुलिस की लुटेरे से मुठभेड़ हो गई।

Noida News : नोएडा सेक्टर-58 थाना पुलिस की सोमवार देर रात चेकिंग के दौरान बाइक सवार लुटेरे से मुठभेड़ हो गई। बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग की गई। पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने लूटे गए तीन मोबाइल फोन, एक बाइक, एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है। पुलिस जांच करने में जुटी है।

सेक्टर-62 के डी. पार्क के पास हुई मुठभेड़
नोएडा जोन के एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि सोमवार देर रात नोएडा सेक्टर-58 थाना पुलिस लेबर चौक पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने एक बिना नंबर की बाइक पर आ रहे एक संदिग्ध युवक को रोकने का प्रयास किया। बाइक सवार युवक ने बाइक नहीं रोकी और मौके से फरार होने लगा। पुलिस टीम ने बाइक सवार का पीछा करना शुरू कर दिया। इस दौरान सैक्टर-62 डी. पार्क के पास अपने को घिरता देख बाइक सवार बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

लूट और चोरी की घटनाओं को देता था अंजाम
एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र के अनुसार, पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का लुटेरा है। यह मोबाइल फोन की लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। आरोपी की पहचान नोएडा फेस-3 थाना क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी निवासी अमन यादव उर्फ एजेंट यादव के रूप में हुई है। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस टीम ने लूटे गए तीन मोबाइल फोन, एक बाइक, एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है। बदमाश पर नोएडा के अलावा अन्य जिलों में लगभग सात मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस पकड़े गए बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.